Pyara Hindustan
National

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा- नहीं चाहिए दिल्ली का पैसा, कुछ लोग बंगाल के विरूद्ध रच रहे साजिश

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा- नहीं चाहिए दिल्ली का पैसा,  कुछ लोग बंगाल के विरूद्ध रच रहे साजिश
X

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने TMC को बदनाम करने के लिए साजिश रचने का दावा किया है. साथ ही उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार पर हमला बोला है. ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य के विरूद्ध एक साजिश रची जा रही है जिसके तहत सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को बदनाम किया जा रहा है. भ्रष्टाचार के मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की गिरफ्तारी के बीच तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि जिन्होंने गलतियां की हैं उन्हें गलतियां सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए.

ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ लोग बंगाल में बैठकर खा रहे हैं और साजिश कर रहे हैं और दिल्ली को कह रहे हैं कि बंगाल को पैसा मत दो. मुझे दिल्ली का पैसा नहीं चाहिए. बंगाल अपने पैरों पर खड़ा होने में सक्षम है. हमारा स्वाभिमान हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है, हम दिल्ली को इसे नहीं छीनने देंगे.

गलतियों को सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए- ममता बनर्जी

उन्होंने कोलकाता में एक कार्यक्रम में कहा कि राज्य के विरूद्ध एक साजिश रची जा रही है. उसके तहत सरकार व तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया जा रहा है. सीएम ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति ने गलती की है तो उसे उन गलतियों को सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए. यदि कोई किसी गड़बड़ी में लिप्त है तो कानून अपना काम करेगा, लेकिन (यहां तो) मीडिया ट्रायल चल रहा है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story