Pyara Hindustan
National

'जय श्री राम' के नारे सुनकर भड़कीं ममता बनर्जी, मंच से उतरकर प्लेटफॉर्म के पास पड़ी कुर्सी पर बैठी

जय श्री राम के नारे सुनकर भड़कीं ममता बनर्जी, मंच से उतरकर प्लेटफॉर्म के पास पड़ी कुर्सी पर बैठी
X

पश्चिम बंगाल के हावड़ा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान जय श्री राम के नारे सुनकर ममता बनर्जी आगबबूला हो गई। ममता बनर्जी ने मुख्य मंच पर बैठने से इनकार कर दिया। रेल मंत्री अश्विन वैष्णव और राज्यपाल ने ममता बनर्जी को मनाने की कोशिश की लेकिन ममता इस तरह भड़की हुई थीं कि वह रेल मंत्री अश्विन वैष्णव के अनुरोध पर भी नहीं मानी। दरअसल ममता के पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए थे। जिसके चलते ममता बनर्जी भड़क गई।

बता दें कि ममता बनर्जी का जय श्री राम के नारे को सुनकर इस तरह से भड़कना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित पराक्रम दिवस समारोह के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जय श्रीराम का नारा लगाए जाने से काफी नाराज हो गईं। उस समय पीएम मोदी भी मंच पर ही मौजूद थे और ममता ने गुस्सा जाहिर करते हुए भाषण देने से भी इनकार कर दिया। उन्होंने पीएम सहित वहां मौजूद अन्य विशिष्ट लोगों के सामने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी कार्यक्रम का एक सम्मान होना चाहिए। किसी को कार्यक्रम में बुलाकर बेइज्जती करना ठीक नहीं है।

वहीं 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान ममता जब पश्चिम मेदिनीपुर जिले में चुनाव प्रचार के सिलसिले में गई थी तो वहां उनका काफिला गुजरने के दौरान कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगा दिए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story