Pyara Hindustan
National

गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी का बड़ा बयान, कहा - दीदी का फोन नॉट र‍िचेबल है

गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी का बड़ा बयान, कहा - दीदी का फोन नॉट र‍िचेबल है
X

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में की गई रेड़ के बाद ईडी ने ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पार्थ चटर्जी का पहला बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें ममता के मंत्री ने माना है कि वह अर्पिता मुखर्जी को जानते है। वही ममता बनर्जी से बातचीत होने के सवाल पर पार्थ चटर्जी ने कहा कि मेरे पास मेरा फोन नहीं है..ममता बनर्जी से बात नहीं कर सकता। दीदी का फोन नॉट र‍िचेबल है।

दरअसल इस पूरे मामले को लेकर ईडी ने जब पार्थ चटर्जी से सवाल किया तो उन्होने कहा कि मेरे पास मेरा फोन नहीं है। ममता बनर्जी से बात नहीं कर सकता हूं। अर्पिता मुखर्जी को जानता हूं,लेकिन 21 करोड़ के कैश के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। बता दें पार्थ चटर्जी शिक्षा मंत्री रह चुके है लेकिन उनका कहना है कि उन्हे इस घोटाले की कोई जानकारी नहीं थी।

शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के दो मंत्रियों समेत करीब एक दर्जन लोगों के घरों पर एक साथ छापेमारी की थी। ईडी के अधिकारी शुक्रवार सुबह पार्थ चटर्जी के घर पहुंचे थे और उनसे एसएससी घोटाले की जांच के सिलसिले में पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ कैश बरामद किया गया है। वहीं पार्थ चटर्जी से करीब 26 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा ईडी ने उनकी एक करीबी अर्पिता मुखर्जी को भी हिरासत में लिया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story