Pyara Hindustan
National

CBI पूछताछ के बाद गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया, BJP की 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' की मांग पर बोले - मैं हर चीज के लिए तैयार

CBI पूछताछ के बाद गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया, BJP की लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग पर बोले - मैं हर चीज के लिए तैयार
X

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है। आबकारी घोटाले में फंसे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सीबीआई के सवालो का सामना करने के बाद आज चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंच गए है। गुजरात पहुंचते ही सिसोदिया ने एक बार फिर दोहराया कि उन पर झूठे आरोप लगाया है। बीजेपी उन्हे झूठे आरोपो में फंसाने की साजिश रच रही है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि हर चार किलोमीटर पर शानदार सरकारी स्कूल खोले जाएंगे। मनीष सिसोदिया ने कहा कि 27 साल से आपने बीजेपी को देखा। आज मौका है, हमें एक मौका दीजिए और हम गुजरात के सकारी स्कूलों को शानदार बना देंगे। उन्होंने इस दौरान दावा किया कि गुजरात के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो गुजरात में हर बच्चे के लिए शानदार स्कूल की व्यवस्था हो सकती है। हमने गुजरात के एक-एक स्कूल की मैपिंग कराई है और उसका प्लान बनाया है कि कब-कैसे और कितने समय में किस स्कूल को ठीक किया जा सकता है। हमने देखा है कि गुजरात के 44 लाख बच्चे प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते हैं। इनके पैरेंट्स की शिकायत है कि ये प्राइवेट स्कूल लूटते हैं। हमारी सरकार बनते ही इस लूट को बंद किया जाएगा।

इसी प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान जब मनीष सिसोदिया से सीबीआई पर लगाए गए गंभीर आरोपो को लेकर पत्रकारो ने मनीष सिसोदिया से सवाल पूछे कि उस सीबीआई अफसर का नाम बताईये जिसने आपको बीजेपी में आने का ऑफर दिया उन्होने कहा कि मैं तो हर चीज के लिए तैयार हूं जेल जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन गुजरात के शानदार स्कूल बनके रहेगे। ईडी,सीबीआई का दुरुपयोग करके स्कूल बनवाने वालो को जेल में डालेगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story