Pyara Hindustan
National

मास्क नही पहनने पर शिवसेना सांसद संजय राउत का जवाब, 'मैं प्रधानमंत्री को फॉलो करता हूं'

मास्क नही पहनने पर शिवसेना सांसद संजय राउत का जवाब, मैं प्रधानमंत्री को फॉलो करता हूं
X

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितो की संख्या दिन - प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। महाविकस अघाडी सरकार के नेता नागरिको से अपील कर रहे है कि वह मास्क पहन कर रखे, सोशल डिस्टेंसिग का ख्याल रखें सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें। लेकिन खुद ये नेता क्या कर रहे है?

दरअसल शिवसेना के सांसद संजय राउत नासिक में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां पत्रकारो ने संजय राउत से सवाल किया कि वह मास्क क्यों नहीं पहनते हैं? तब उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि मैं इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करता हूं। उन्होंने दावा किया कि वह प्रधानमंत्री के 'उदाहरण' का अनुसरण कर रहे हैं।

संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से हमेशा मास्क पहनने की अपील करते हैं। लेकिन वह खुद इसका पालन नहीं करते। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी मास्क पहनते हैं लेकिन नरेंद्र मोदी नहीं। मोदी तो राष्ट्र के नेता हैं इसलिए मैं उनको फॉलो करता हूं वो मास्क नहीं पहनते इसलिए मैं भी नहीं पहनता। हालांकि संजय राउत ने आम जनता से सार्वजनिक जगहों और कार्यक्रमों में मौजूदगी के दौरान मास्क पहनने की गुजारिश की है।


बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई और महाराष्ट्र में कोरोना और ओमीक्रोन के मामले तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं। कोरोना की चपेट में महाराष्ट्र के कई दिग्गज नेता भी आ चुके हैं। सुप्रिया सुले, वर्षा गायकवाड, बालासाहेब थोरात, हर्षवर्धन पाटील जैसे कई नेता फिलहाल कोरोना की गिरफ्त में है। इन सभी लोगों ने यह अपील की है कि जो भी लोग इनके संपर्क में आए हैं वह अपना ध्यान रखें और कोरोना का टेस्ट करवाएं।

लेकिन जिस तरह से राउत का यह गैर - जिम्मेदाराना बयान सामने आया है कि वह पीएम को फॉलो करते है। कोरोना की दूसरी लहर में हमने देखा था कि किस तरह से महाराष्ट्र में लोगो की जान गई और उसके लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया। और एक बार फिर हालात बनाने की कोशिश की जा रही है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story