Pyara Hindustan
National

केजरीवाल सरकार के मंत्री ने ली शपथ हिंदू देवताओं की नहीं करेंगे पूजा, BJP बोली- AAP का हिंदू विरोधी चेहरा हुआ बेनकाब

केजरीवाल सरकार के मंत्री ने ली शपथ हिंदू देवताओं की नहीं करेंगे पूजा, BJP बोली- AAP का हिंदू विरोधी चेहरा हुआ बेनकाब
X

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जिन्हे गुजरात में हिंदुओं का वोट बैंक चाहिए और खुद को भगवान हनुमान का भक्त बताते है। लेकिन राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली में सामूहिक धर्मान्तरण करवा रहे हैं। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहे है। भगवान श्रीकृष्ण, श्रीराम की खुले मंच से निंदा कर रहे हैं।

बुधवार को दिल्ली के करोलबाग में विजय दशमी के मौके पर अम्बेडकर भवन में दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम एक कार्यक्रम में उपस्थित हुए। इसमें लोगों ने बौध धम्म की दीक्षा तो ली ही, लेकिन इस बात की भी शपथ ली कि वह हिंदू देवी-देवताओं की पूजा नहीं करेंगे और न ही उन्हें ईश्वर मानेंगे।

यह वीडियो 'मिशन जय भीम' कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जिसमें राजेंद्र पाल गौतम ने भी शामिल हुए थे। दिल्ली के करोलबाग स्थित अंबेडकर भवन में 10 हजार लोगों ने बौद्ध दीक्षा ली। गौतम ने इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए ट्विटर जानकारी दी।

इस कार्यक्रम की एक वीडियो लगातार वायरल हो रही है जिसमें कुछ धर्म गुरु वहां मौजूद लोगो को यह शपथ दिला रहे है कि मैं ब्रह्मा विष्णु और महेश को कभी ईश्वर नहीं मानूंगा और ना ही उनकी पूजा करुंगा। मैं राम और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानूंगा और ना ही कभी उनकी पूजा करुगां। मैं गौरी गणपति आदि हिंदु धर्म के किसी भी देवी देवताओ को नहीं मानूंगा और ना ही उनकी पूजा करुंगा। इस दौरान वहां मंच पर राजेंद्र पाल गौतम भी मौजूद है। जो लोगो को शपथ दिला रहे है।

दिल्ली बीजेपी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा है। ट्वीट करते हुए लिखा है कि केजरीवाल का मंत्री हिंदुओं के विरूद्ध ज़हर उगल रहा है। चुनावी हिन्दू केजरीवाल और AAP का हिंदू विरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है। जनता जल्द हिंदू विरोधी AAP को उचित जवाब देगी। शर्म करो केजरीवाल।

दिल्ली बीजेपी के तमाम नेताओं इस वीडियो को लेकर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि केजरीवाल गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग कर रहा है।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा है तुम हमें सत्ता दो…हम तुम्हारा धर्म परिवर्तन करेंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story