Pyara Hindustan
National

MNS प्रमुख राज ठाकरे ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की

MNS प्रमुख राज ठाकरे ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की
X

महाराष्ट्र में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है कि 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दिया जाएं अगर ऐसा नही किया गया तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के बाहर स्पीकर लगाएंगे और हनुमान चालीसा बजाएंगे। अब इस पूरे मामले में मनसे ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिख दी है। जिसमें उन्होने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में, नासिक मनसे के जिलाध्यक्ष अंकुश पवार ने मांग की है कि केंद्र को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करने के लिए कदम उठाना चाहिए। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने और राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का भी निर्देश दिया जाना चाहिए।





बता दें कि इससे पहले राज ठाकरे ने इस मुद्दे को एक सामाजिक मुद्दा करार दिया और कहा कि वह इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, साथ ही महाविकास अघाडी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि "जो कुछ भी आप करना चाहते हैं" कर लीजिए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story