Pyara Hindustan
National

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी ने सीएम चन्नी पर बोला हमला कहा- चन्नी के बैंक अकाउंट में 133 करोड़ रुपये ,चन्नी जी गरीब कैसे हुए?

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी ने सीएम चन्नी पर बोला हमला कहा- चन्नी के बैंक अकाउंट में 133 करोड़ रुपये ,चन्नी जी गरीब कैसे हुए?
X

पंजाब चुनाव से पहले नेताओ का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कांग्रेस आलाकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम उम्मीदवार घोषित कर दिया है। लेकिन सीएम फेस को लेकर रार थमती नजर नहीं आ रही है। दरअसल कांग्रेस पार्टी ने चरणजीत सिंह चन्नी को 'गरीब आदमी' बताकर सीएम का चेहरा बनाया है। और नवजोत सिंह सिद्धू के अरमानो पर पानी फेर दिया है।

लेकिन अब नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी पर बड़ा हमला बोला है। इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर गरीबी को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा, चन्नी जी गरीब कैसे हुए? उनके बैंक अकाऊंट खोल कर देखलो, 133 करोड़ तो उसमें ही मिलेंगे। कोई करोड़पति गरीब नहीं हो सकता।

वहीं पंजाब चुनाव के लिए राबिया सिद्धू पूरे जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं। इससे पहले गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू की अनुपस्थिति में उनकी बेटी राबिया सिद्धू ने चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाला। सिद्धू एक बार फिर माता वैष्णो देवी के मंदिर गए हैं और इसके बाद हलके में चुनाव प्रचार की कमान उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू और बेटी राबिया सिद्धू ने संभाल ली है।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने चरणजीत सिंह चन्नी को 'गरीब आदमी' बताकर सीएम का चेहरा बनाया है। चन्नी के नाम की घोषणा करने से पहले राहुल गांधी ने कहा था, 'पंजाब के लोगों ने कहा कि हमें ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए जो गरीब घर से आया हो, जो गरीबी और भूख को समझता हो। यह कठिन फैसला था, लेकिन जनता ने इसे आसान बना दिया।

हालाकि कांग्रेस आलाकमान के इस फैसले को लेकर सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा, 'वो बहुत अमीर हैं, उनके रिटर्न ये दिखाते हैं, उन्हें गरीब बताना गलत है। उनके पास हमसे भी बड़ा घर है, बैंक बैलेंस है। इसलिए वो गरीब तो नहीं हैं.'साफ-साफ लफ्ज़ों में नवजोत कहती हैं कि सीएम वही जो योग्य हो। नवजोत कौर ने कहा, "किसी को इतने बड़े पद पर बिठाने के लिए मेरिट, ईमानदारी और उसके काम को देखना जाना चाहिए + शिक्षा और योग्यता देखी जानी चाहिए . ना कि जात-पात और समुदाय।'


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story