Pyara Hindustan
National

सिद्धू ने CM चन्नी को बताया अस्थाई जुगाड, राहुल की काबिलियत पर भी उठाए सवाल

सिद्धू ने CM चन्नी को बताया अस्थाई जुगाड, राहुल की काबिलियत पर भी उठाए सवाल
X

पंजाब चुनाव में कांग्रेस का 'कैप्टन' कौन? इस पर जंग लगातार जारी है। पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चन्नी आमने सामने आ गए। सिद्धू ने सीएम पद पर चरणजीत सिंह चन्नी की नियुक्ति को अस्थाई जुगाड बताया है । सिद्धू ने कहा कि शॉर्ट टर्म चीजें हमेशा जुगाड़ होती हैं। चन्नी को मुख्यमंत्री बनाना अस्थाई जुगाड़ है, लोग असली समाधान का इंतजार कर रहे हैं।

सिर्फ इतना इंडिया टूडे को दिए गए इंटरव्यू में सिद्धू ने कांग्रेस नेता राहुल गांंधी की काबिलियत पर सवाल उठाते हुए कहा कि लोग कह रहे थे कि राहुल गांधी को पीएम बनाओ लेकिन सोनिया गांधी जी ने मनमोहन सिंह को दूसरे कार्यकाल के लिए भी पीएम बनाया क्योंकि वह मेरिट और क्षमताओं पर फैसला करती हैं। सिद्धू के यह बयान पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए पंजाब में मुश्किले खड़े कर सकते है।

बता दें पंजाब विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो चुकी है। १४ फरवरी को पंजाब में वोटिंग होगी। लेकिन चुनाव से ठीक पहले जिस तरह से पंजाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू बागी तेवर दिखा रहे है सिद्धू बार बार कांग्रेस आलाकमान को चुनौती देते हुए यह बोल रहे है कि पंजाब की जनता तय करेगी कि कांग्रेस का सीएम कौन होगा। सिद्धू ने साथ ही यह सवाल भी किया था कि ऐसा किसने कहा कि कांग्रेस आलाकमान यह तय करेगी। जिसके बाद अब चन्नी ने मोर्चा खोल दिया है और सीएम फेस कैंडिडेट की घोषणा कांग्रेस आलाकमान करे यह डिमांड रख दी है। चन्नी ने कहा है कि जब जब सीएम उम्मीदवार कांग्रेस ने नही उतारा उन्हे हार का सामना ही करना पड़ा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story