Pyara Hindustan
National

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के बचाव में उतरे नवाब मलिक, आर्यन खान की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

बीजेपी के लोगों ने उगाही करने के लिए की गिरफ्तारी-नवाब मलिक

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के बचाव में उतरे नवाब मलिक, आर्यन खान की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल
X

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के बचाव में उतरे नवाब मलिक, नवाब मलिक ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बयान देते हुए कहा है कि आर्यन को लेने वाला एनसीबी का अधिकारी नहीं था, प्राइवेट लोगों ने उगाही करने के लिए की आर्यन की गिरफ्तारी इसके अलावा ये भी कहा कि आर्यन खान के पंचनामे में की हेराफेरी की गई है, पिछले एक साल से बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए सब कुछ किया जा रहा है, इसके अलावा नवाब मलिक ने मनीष भानुशाली और गोशाबी इन दो नामों का जिक्र करते हुए इन्हे बीजेपी का एंजेट बताया और कहा कि दोनों ही लोगों के बीजेपी के बड़े नेताओं मोदी और अमित शाह के साथ से संबंध हैं ।

तो वहीं कांग्रेस के नेता शशि थरुर ने भी आर्यन खान का बचाव किया है, शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं इन दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी कोई कोशिश नहीं की है। लेकिन मैं उन लोगों को लेकर घृणित हूं जो शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी पर महाकाव्य लिख रहे हैं। थरूर ने कहा कि कुछ सहानुभूति रखें, दोस्तों। उन्होंने कहा कि जनता की चकाचौंध काफी खराब है, इसमें 23 साल के बच्चे के चेहरे को खुशी से रगड़ने की जरूरत नहीं है, तो वहीं सिंगर मीका सिंह ने भी इस पर सवाल उठाते हुए कहा 'इतने बड़े क्रूस में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या?'

बता दें मुंबई क्रुज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की मुश्किलें बड़ी हुई हैं लगातार हो रही पूछताछ से आर्यन खान घबराए हुए हैं, जिसके चलते शाहरूख खान से बातचीत करते समय आर्यन खान और शाहरूख खान फूट फूट कर रोये हैं, फिलहाल 7 अक्टूबर तक आर्यन खान एनसीबी की रिमांड पर हैं तो वहीं क्रूज शिप पार्टी केस में मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दरिया, एविन साहू को 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। वहीं अब ईडी भी इस मामले की जांच करने वाली है जिसे बॉलिवुड गैंग घबराया हुआ है।

शाहरुख ने NCB से इजाजत लेकर एजेंसी की हिरासत में अपने बेटे आर्यन से कुछ मिनटों की मुलाकात की है।सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान ने एजेंसी से परमिशन मांगी थी कि कुछ देर के लिए उन्हें उनके बेटे से मिलने दिया जाए।ये इजाजत मिली और शाहरुख खान पत्नी गौरी के संग आर्यन से मिलने गए।

Lata KC

Lata KC

News Anchor & reporter


Next Story