Pyara Hindustan
National

नवाब मलिक के आरोपो पर NCB ने किया पलटवार, कहा- आरोप लगाने के बजाय कोर्ट जाए नवाब मलिक

नवाब मलिक के आरोपो पर NCB ने किया पलटवार, कहा- आरोप लगाने के बजाय कोर्ट जाए नवाब मलिक
X

एनसीपी नेता नवाब मलिक एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे को घेरने के लिए आरोप पर आरोप लगा रहे है लेकिन अब एनसीबी ने करारा पलटवार किया है। एनसीबी ने कहा है कि नवाब मलिक जो लगातार यह दावा कर रहे है कि सैम डिसूजा एनसीबी का ग्वाह था जो समीर वानखेडे के संपर्क में था उन्होंने आगे कहा कि वानखेड़े सैम डिसूजा के संपर्क में नहीं थे और न ही डिसूजा हमारा इन्फॉर्मर था।

बता दें कि नवाब मलिक लगातार प्रेस कांफ्रेस कर लगातार समीर वानखेड़े और उनके साथ साथ बीजेपी युवा मोर्चा के नेता मोहित काम्बोज पर आरोप लगा रहे है। नवाब मलिक ने बीजेपी कार्यकर्ता मोहित कंबोज से वानखेड़े के संबंध होने और और उनके दुबई-मालदीव जाने का दावा किया। लेकिन अब एनसीबी ने नवाब मलिक से इन दोनों आरोपों को साबित करने के लिए सबूत मांगे हैं।

इतना ही नही अब जब नवाब मलिक अपने ही बुने जाल में फंस चुके है, झूठ और फर्जीवाडे की पोल खुल रही है। तो नवाब मलिक ने अब स्क्रिप्ट का एक और पन्ना खोल दिया है। नवाब मलिक ने दावा किया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन का किडनैप किया गया था और फिरौती मांगी गई थी। उन्होंने इस मामले को 'अपहरण और फिरौती' का केस बताया. इतना ही नहीं, मलिक ने ये भी दावा किया कि वानखेड़े आर्यन की किडनैपिंग की साजिश का हिस्सा थे।

इन आरोपो पर एनसीबी के अधिकारियो ने कहा कि 'मलिक आरोप लगाने की बजाय अदालत क्यों नहीं जा सकते?' उन्होंने आगे कहा कि वानखेड़े सैम डिसूजा के संपर्क में नहीं थे और न ही डिसूजा हमारा इन्फॉर्मर था। सैम डिसूजा का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया था। बताया जा रहा है कि सैम डिसूजा ने ही क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी दी थी,जिसके बाद छापा मारा गया था। इस मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

मलिक ने सैम डिसूजा और एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह की फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो भी सुनाया। इस पर एनसीबी ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं था, क्योंकि एक अफसर सैम को वॉर्निंग दे रहा था कि वो बार-बार अपना नंबर न बदले।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story