Pyara Hindustan
National

नवाब मलिक ने दामाद समीर खान को बचाने के लिए जारी किया फर्जी लेटर, NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगाए बेबुनियाद आरोप

नवाब मलिक ने दामाद समीर खान को बचाने के लिए जारी किया फर्जी लेटर, NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगाए बेबुनियाद आरोप
X

कहते है एक झूठ को छिपाने के लिए 100 झूठ बोलने पड़ते है और फिलहाल एनसीपी नेता नवाब मलिक वही कर रहे है। एनसीपी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप जो एक दम झूठे निराधार साबित हुए। नवाब मलिक के झूठ का पर्दाफाश हो गया। और अब अपने उस झूठ पर पर्दा डालने के नवाब मलिक एक के बाद एक झूठ परोस रहे है।

इसके साथ ही नवाब मलिक ने ट्वीट कर एक लेटर शेयर किया है और दावा किया है कि एनसीबी के एक अधिकारी ने उन्हें यह चिट्ठी भेजी है। लेटर को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मैं यह पत्र डीजी नारकोटिक्स को फॉरवर्ड कर रहा हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि इस पत्र को समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए। बता दें कि इस लेटर में कही भी एनसीबी के अधिकारी के नाम का कोई जिक्र नही हैं। और देखने में साफतौर पर यह लेटर फर्जी नजर आ रहा है।




सिर्फ इतना ही नही नवाब मलिक ने लेटर को शेयर करते हुए २६ मामलो का जिक्र किया कहा कि समीर वानखेड़े ने 26 मामलों में नियमों का उचित पालन नहीं किया। नवाब मलिक के इस फर्जी दस्तावेज में यह भी जिक्र किया गया कि एनसीबीकर्मचारी के इस पत्र का हवाला देते हुए मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े को पूर्व सीबीआई अधिकारी राकेश अस्थाना द्वारा एनसीबी में लाया गया था। उन्होंने कहा कि पत्र में 26 मामलों का जिक्र है और इन 26 मामलों में समीर वानखेड़े ने मामले की जांच के दौरान उचित नियमों का पालन नहीं किया।

फोन टैपिंग के आरोपो से लेकर एक बार फिर कार्ड खेला गया कि नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े इस शहर में 2 लोगों के जरिए फोन टैप कर रहा है। लोगों के फोन को कहीं न कहीं इंटरसेप्ट किया जा रहा है। 2 प्राइवेट लोग हैं, एक मुंबई शहर में है और एक ठाणे में है। हम लोगों के सामने रखेंगे कि कैसे समीर वानखेड़े गलत तरह से लोगों का फोन टैप कर रहा है।

नवाब मलिक ने कहा कि पिताजी के नाम का लाभ समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से लिया है, हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी।

तो एक बार फिर आरोपो को सच साबित करने के लिए नवाब मलिक ने यह तमाम झूठ परोसे है। लेकिन नवाब मलिक एनसीबी से अपने दामाद को बचाने के लिए जो तमाम हथकंडे अपना रहे है कही नी कही अपने ही बुने जाल मेंं खुद फंसते जा रहे है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story