Pyara Hindustan
National

समीर वानखेड़े के सामने गिड़गिडाए आर्यन,कहा- जेल से बाहर आने के बाद गरीबो की करेगे मद्द

समीर वानखेड़े के सामने गिड़गिडाए आर्यन,कहा- जेल से बाहर आने के बाद गरीबो की करेगे मद्द
X

सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली ये कहावत शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर फिट बैठ रही है। मुम्बई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान को लेकर कहा जा रहा है कि जब वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में एनसीबी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें उन पर गर्व होगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह जेल से बाहर आने के बाद अच्छे इंसान बनेगे। आर्यन खान ने ये भी कहा है कि वह आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करेंगे यानि गरीबो की मद्द करेगे । कहा जा रहा है कि आर्यन खान की समीर वानखेड़े के साथ एनसीओ वर्कर्स ने भी काउंसलिंग की थी।


दरअसल उनके इस बयान से हर कोई हैरत में है कि आखिर आर्यन खान के यह अपने शब्द है या उन्हे कोई स्क्रिप्ट सौंपी गई थी। बता दे कि कुछ ऐसी ही स्क्रिप्ट सलमान खान के हिट एंड रण केस में भी लिखी गई थी। लोगो का कहना है कि आर्यन खान ने सलमान खान का स्टाइल कॉपी किया गया है। बता दें कि आर्यन खान के वकील अमित देसाई वही वकील हैं,जिन्होंने 2002 हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कराया था।अब उन्हें आर्यन खान को सलाखों से बाहर निकालने की जिम्मेदारी दी गई है। हालाकि कोर्ट में एनसीबी की दलीले अमित देसाई की दलीलो पर भारी पड़ रही है। और अभी तक वो आर्यन को जमानत नही दिलवा पाए है। वही दूसरी तरह सलमान खान खुद आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से दो बार शाहरुख खान से मुलाकात करने मन्नत पहुंच चुके। तो ऐसे में लोगो को अंदेशा है कि जैसे सलमान ने हिट एंड रण केस में बरी होने के बाद 2007 में उन्होंन बीइंग ह्यूमन का गठन किया। वैसे ही अब आर्यन खान भी बीइंग ह्यूमन 2.० की शुरुआत करेगे।




वही ड्रग्स केस में महाराष्ट्र में NCB की छापेमारी जारी है। एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पालघर जिले में दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है। जहां से ड्रग्स के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। NCB ने करीब 500 ग्राम मेफेड्रोन भी जब्त की है। एक आरोपी की पहचान मोहम्मद एजाज याकूब शेख के रूप में हुई है।इसके अलावा एनसीबी ने शनिवार को बांद्रा अंधेरी और पवई समेत महाराष्ट्र के विभिन्न इलाकों में कई जगहों पर छापेमारी की है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story