Pyara Hindustan
National

NCB की कार्रवाई से बौखलाए नवाब मलिक ने कहा जेल जाने को तैयार पूरी उद्धव कैबिनेट, शरद पवार ने ड्रग्स को बताया वनस्पति

NCB की कार्रवाई से बौखलाए नवाब मलिक ने कहा जेल जाने को तैयार पूरी उद्धव कैबिनेट, शरद पवार ने ड्रग्स को बताया वनस्पति
X

महाराष्ट्र में केन्द्रीय जांच एजेंसियो की रेड के बाद बीजेपी - महाविकास अघाडी सरकार आमने सामने है। सीबीआई , ईडी, एनसीबी से लेकर इनकम टैक्स की छापेमारी ने उद्धव ठाकरे सरकार ने रातो की नींद उड़ा रखी है। और यही वजह है कि बौखलाई शिवसेना एनसीपी केन्द्र सरकार पर हर रोज एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है। हाल ही में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप खारिज किए और कहा कि अगर ऐसा किया होता तो उद्धव ठाकरे का आधा मंत्रिमंडल सलाखों के पीछे होता। अब उनके इस बयान पर नवाब मलिक ने पलटवार करते हुए कहा कि जेल जाने को पूरी कैबिनेट तैयार है। हिम्मत हो तो हमें भगा दो।




दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र ने कहा था कि अगर केंद्र ने मशीनरी का इस्तेमाल किया होता तो कैबिनेट का आधा हिस्सा जेल में दिखाई देता। जिस पर नवाब मलिक ने कहा है कि हम कहते है कि पूरी कैबिनेट को जेल में डाल दें। मलिक ने कहा, "लोग देख रहे हैं, आपको वही जवाब मिलेगा जो बंगाल में मिला।" महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा था कि उद्धव सरकार अब तक के इतिहास की सबसे भ्रष्ट भ्रष्ट सरकार है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हाल ही में हुई इनकम टैक्स की रेड में ही वसूली के सॉफ्टवेयर का भी खुलासा हुआ है। किससे कितने पैसे वसूल करने हैं, इसका अलर्ट दलालों के पास जाता था। इस पर नवाब मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा कि "फडणवीस सरकार के दौरान एक डिजिटल ब्रोकर थे। हम जल्द ही पता लगा लेंगे कि फडणवीस सरकार के दौरान क्या घोटाले हुए,।

वही दूसरी तरफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ड्रग माफियाओ का सर्मथन करते हुए कहा कि नवाब मलिक के पास मिली वस्तु "मारिजुआना" नहीं थी, यह एक तरह का पौधा था।





Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story