Pyara Hindustan
National

NCB के गवाह किरण गोसावी का बड़ा खुलासा कहा - मुम्बई से मिल रही है धमकियां, 25 करोड़ की उगाही के आरोप को किया खारिज

NCB के गवाह किरण गोसावी का बड़ा खुलासा कहा - मुम्बई से मिल रही है धमकियां, 25 करोड़ की उगाही के आरोप को किया खारिज
X

आर्यन खान ड्रग केस में हर रोज एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न सामने आ रहे है। एनसीपी नेता नवाब मलिक की धमकी और आरोपो के बाद अब इस मामले के गवाह केपी गोसावी के बॉडीगार्ड ने एक एफिडेविट देकर दावा किया है कि मुंबई में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपए पहुँचाए जाने थे। साथ ही उसने ये भी आरोप लगाया है कि केपी गोसावी ने आर्यन खान की मुलाकात के बाद एक्टर शाहरुख़ खान के मैनेजर पूजा डडलानी से मुलाकात की थी। और यह डील करने वाले किरण गोसावी फिलहाल फरार है।

लेकिन इन तमाम आरोपो के बाद अब खुद एनसीबी के गवाह किरण गोसावी ने प्रभाकर सैल के इन दावों पर चुप्पी तोड़ी है और बड़ा खुलासा किया है उन्होने बताया है इस केस में गवाह के तौर पर उनका नाम सामने आने के बाद से उन्हे लगातार मुम्बई से धमकी भरे कॉल आ रहे है। जिस वजह से मुझे फोन बंद करना पड़ा। प्रभाकर सैल के आरोपो पर जवाब देते हुए कहा कि २५ करोड़ की उगाही का जो आरोप लगाया गया है वह पूरी तरह से गलत और निराधार है।

साथ ही जिस वीडियो को ट्वीट कर संजय राउत और नवाब मलिक जैसे नेता समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे थे । उन पर भी किरण गोसावी का जवाब सामने आया है उन्होने बताया कि जब एनसीबी ऑफिस में वह आर्यन खान के पास बैठे हुए थे तो खुद आर्यन खान ने मुझे उनकी मैनेजर से बात करवाने को कहा था, क्योंकि उनका फोन उस समय उनके पास नही था। मेरे पास मेरा फोन था, उन्होंने (आर्यन) मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं उनकी बात उनकी मैनेजर या मां-बाप से करवा दूं।गोसावी ने साथ ही यह भी कहा है कि मैं प्रभाकर को जनता हूं, उसने मेरे लिए काम किया था..लेकिन उसके इल्जामों का मुझे कोई इल्म नहीं है। मैं प्रभाकर के टच में 11 अक्टूबर से नहीं हूं।

समीर वानखेड़े और किरण गोसावी को लेकर जिस तरह से झूठ का पुलिंदा गढ़ा जा रहा था उस पर गोसावी ने कहा कि मै वानखेड़े को नहीं जानता। मैंने उन्हें बस टीवी पर देखा है।मैं एनसीबी की किसी पिछली रेड या एक्शन का हिस्सा नहीं था। मैंने सभी बातें पढ़ने के बाद पंचानामा साइन किया था।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story