Pyara Hindustan
National

NCB की कार्रवाई बौखलाए NCP नेता नवाब मलिक, MVA की साठगाँठ से चल रहा है ड्रग्स सिडिकेंट ?

NCB की कार्रवाई बौखलाए NCP नेता नवाब मलिक, MVA की साठगाँठ से चल रहा है ड्रग्स सिडिकेंट ?
X

मुम्बई में क्रूज पर रेव पार्टी में एनसीबी की रेड में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलिवुड़ में खलबली मचा दी है। लेकिन वही दूसरी ओर ड्रग्स सिडिकेंट पर एनसीबी की बड़ी कार्रवाई एनसीपी नेता नवाब मलिक को खासा परेशान कर रही है। यही वजह कि कभी वो एनसीबी की कार्रवाई को फर्जी करार दे रहे है , एनसीबी पर वसूली का आरोप लगाया जा रहा है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तारीफ में कसीदे पढ रहे है नवाब मलिक एनसीबी पर आरोप यहा तक लगा रहे है कि बीजेपी बॉलीवुड और राज्य सरकार को बदनाम करने का हर संभव कोशिश कर रही है।

और अब एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ड्रग्स केस में इस बड़ी पर कार्रवाई पर नवाब मलिक ने सवाल खड़े कर दिए है। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा। नवाब मलिक ने तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि उस दिन जब क्रूज रेव पार्टी में एनसीबी ने रेड की थी। तब आठ या दस लोग नहीं बल्कि ग्यारह लोगों को डिटेन किया गया था। बाद में तीन लोगों को छोड़ दिया गया था। किसकी साठगांठ पर उन्हे छोड़ा गया यह सवाल नवाब मलिक की ओर से किया गया। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ बीजेपी नेता के इशारे पर किया गया।


लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि महाराष्ट्र जिसकी पहचान ही बॉलिवुड़ से है लेकिन वह बॉलिवुड़ नशेडियो का अड्डा बन चुका है। प्रतिबंधित ड्रग्स हर रोज जब्त की जा रही है। गिरफ्तारिया हो रही है शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हो या एक्ट्रेस दिपिका पादुकोण से लेकर अर्जुन रामपाल और बाकी बॉलिवुड़ की जानी - मानी हस्तियां एनसीबी के शिकंजे में फंस रही है। लेकिन महाविकास अघाडी सरकार बेशर्मी की सारी हदे पार करते हुए उनका खुलेआम सर्मथन कर रही है। नवाब मलिक एनसीपी के नेता है लेकिन जिस तरह से वो अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे है उसके बाद इस बात में कोई संदेह नही है कि महाराष्ट्र में यह ड्रग्स सिडिकेंट महाविकास अघाडी सरकार की साठगांठ से चल रहा है। और अब जब इस ड्रग्स रैकेट पर छापे पड़ रहे है तो बौखलाहट इन नेताओ की सामने आ रही है।

नवाब मलिक ने सवाल उठाया कि 1300 यात्रियों वाले जहाज में एनसीबी ने रेड की। जिसमें से 11 लोगों को हिरासत में लिया गया और बाद में 3 लोगों को छोड़ दिया गया। आखिर एनसीबी ने किसके दबाव में आकर इन तीन लोगों को छोड़ा। एनसीबी को बताना होगा कि क्या इन लोगों को छोड़ने के पहले जांच पूरी हो गई थी? नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज पर छापेमारी का काम पूरी तरह से फर्जी है। उन्होंने कहा कि साजिशन एक सेलिब्रिटी को जहाज पर बुलाया गया और फिर उन्हें फंसा दिया गया।

उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए साथ ही ये भी मांग की है कि समीर वानखेड़े की कॉल डिटेल की भी जांच हो। नवाब मलिक ने ये भी दावा किया कि आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला उसे फंसाने के लिए वहां ले गए। इन दोनों को छोड़ भी दिया गया। मुंबई पुलिस एंटी नारकोटिक्स सेल को इसकी स्वतंत्र जांच करनी चाहिए। मैं सीएम को भी लिखूंगा। यदि आवश्यक हो, तो छापे की जांच के लिए एक जांच आयोग का गठन किया जाना चाहिए।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story