Pyara Hindustan
National

NCB अधिकारी समीर वानखेडे को SC/ST आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर ने दी क्लीन चिट बौखलाए नवाब मलिक

NCB अधिकारी समीर वानखेडे को SC/ST आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर ने दी क्लीन चिट बौखलाए नवाब मलिक
X

राष्ट्रीय अनुसुचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे़ के सर्मथन में आकर खड़े हो गए है। समीर वानखेड़े को क्लीन चिट देते हुए अरुण हलदर ने कहा एनसीबी अधिकारी (समीर वानखेड़े) अपने दम पर खड़े होकर पूरे विभाग को इज्जत दिला रहे हैं। लेकिन नवाब मलिक उन्हे अपराधी साबित करने पर तुले हुए है। लेकिन नवाब मलिक जो लगातार समीर वानखेडे पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगा रहे है उन्हे अपराधी घोषित करने पर तुले हुए है। उन्हे समीर वानखेड़े को एससी एसटी आयोग के उपाध्यक्ष का क्लीन चिट देना रास नही आ रहा है।

जिसके बाद अब नवाब मलिक का बयान सामने आया है महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आरोपी का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है। जो सवालों के घेरे में है, उनके घर क्यों अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर गए? एससी कमीशन की मर्यादा को हलदर भूल गए हैं। वे एससी कमीशन की मर्यादा को समझें। अरूण हलदर का रवैया संदेहास्पद है।

इन तमाम आरोपो के बात एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए अरुण हलदर सभी आरोपों को नकारा है। हलदर का कहना है कि नवाब मलिक अपने दामाद की गिरफ्तारी से बौखलाए हुए हैं, इसलिए तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं।

अरुण हलदर ने कहा, 'नवाब मलिक का बयान मंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है। वह बिल्कुल मेरी शिकायत कर सकते हैं.। लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि अगर मैं वानखेड़े के घर गया, तो उन्हें दिक्कत हो गई। समीर वानखेड़े ने उनके दामाद को आठ महीने तक जेल में रखा। उन्हें ये बर्दाश नहीं हो पाया। इसलिए हमपर तरह-तरह आरोप लगा रहे हैं।' हलदर ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी समीर वानखेड़े के सर्टिफिकेट जांच नहीं किए। उनका कहना है कि उन्हें खुद वानखेड़े के पिता ने सर्टिफिकेट दिखाए।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story