Pyara Hindustan
National

NCB की नई SIT टीम का बड़ा एक्शन, डीडीजी संजय सिंह ने वानखेड़े के साथ कॉर्डेलिया क्रूज का किया दौरा

NCB की नई SIT टीम का बड़ा एक्शन, डीडीजी संजय सिंह ने वानखेड़े के साथ कॉर्डेलिया क्रूज का किया दौरा
X

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी की नई एसआईटी टीम एक्शन में आ गई है। एसआईटी टीम को लीड कर रहे एनसीबी के डीडीजी ऑपेरशन संजय कुमार सिंह ने क्रूज ड्रग्‍स केस मामले समेत कुल 3 केस से जुड़े तमाम दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। बता दें कि १३ जांच अधिकारी इस टीन का हिस्सा है जो फिलहाल मुम्बई पहुंच चुके है। यें टीम आर्यन खान सहित एनसीबी के 5 और मामलों की जांच करेगी।

जांच की शुरुआत हो चुकी है एसआईटी ने शनिवार को क्रूज टर्मिनल पर स्थित कॉर्डेलिया क्रूज का दौरा किया। खबर यह है कि संजय सिंह की टीम के कॉर्डेलिया क्रूज पर पहुंचने के दौरान समीर वानखेड़े भी उनके साथ मौजूद थे। समीर वानखेडे ने उस स्थान को दिखाया जहां पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ था और मामले में टर्मिनल के साथ-साथ जहाज के सभी स्थानों को भी दिखाया जहां से ड्रग्स बरामद किया गया था।




संजय सिंह ने क्रूज टर्मिनल पर सीसीटीवी प्वाइंटस की पड़ताल की। संजय सिंह और वानखेड़े कुछ अन्य अधिकारियों के साथ डेढ़ घंटे तक मौके पर रहे और फिर वापस एनसीबी ऑफिस लौट आए। समीर वानखेड़े और उनकी टीम द्वारा मामले में दस्तावेज और अन्य जब्त चीजें संजय सिंह को सौंपे जा रहे हैं।

लेकिन इसी के साथ एनसीबी के डीडीजी ऑपेरशन संजय कुमार सिंह का बयान भी सामने आया है उन्होने समीर वानखेड़े को जांच से हटाए जाने की खबरों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी सफाई दी है। एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कहा है कि 'किसी अधिकारी को हटाया नहीं गया है।' संजय सिंह ने यह भी कहा कि जब तक विशिष्ट आदेश जारी नहीं किए जाते, एनसीबी की मुंबई इकाई के अधिकारी आवश्यकतानुसार जांच में सहायता करना जारी रखेंगे।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story