Pyara Hindustan
National

ड्रग्स केस में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के खिलाफ NCB की कार्रवाई,SSR केस में भी लगा था आरोप

फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर पर एनसीबी ने की छापेमारी

ड्रग्स केस में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के खिलाफ NCB की कार्रवाई,SSR केस में भी लगा था आरोप
X

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में नामी गिरामी लोगों पर शिकंजा कसता जा रहा है इसी कड़ी में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार की सुबह फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर छापेमारी की। ये वहीं इम्तियाज खत्री हैं जिनका नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स मामले में सामने आया था। इस रेड के बाद सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर खुशी का इजाहर कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर यूजर्स इम्तियाज की गिरफ्तारी को आर्यन केस से जोड़ कर देख रहे हैं। कुछ लोग तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिसमें शाह रुख खान, आर्यन और इम्तियाज नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में इम्तियाज गौरी खान, सुहाना खान और मनीष मल्होत्रा के साथ पोज दे रहे हैं।

सुशांत सिंह केस में भी आया था नाम

बता दें कि ये वहीं इम्तियाज खत्री हैं जिनका नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आया था। जांच के दायरे में इम्तियाज भी थे वजह थी 2017 का एक वीडियो जिसे लेकर फैन्स डिमांड कर रहे थे कि इम्तियाज से पूछताछ होनी चाहिए। वहीं सुशांत सिंह की मौत के बात इम्तियाज का गायब होना इस शक को और गहरा रहा था। तो वहीं सुशांत की दिवंगत मैनेजर के वकील ने भी खत्री पर आरोप लगाया था कि सुशांत केस में खत्री भी शामिल है, उन्होने दावा किया था कि खत्री ने सिंह और रिया चक्रवती के ड्रग्स सप्लाई किए थे, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को मुंबई में पेश होने के लिए तलब किया है। वहीं बीजेपी नेता राम कदम ने भी इम्तियाज खत्री के ड्रग रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाए थे।


कौन हैं इम्तियाज खत्री ?

इम्तियाज खत्री मशहूर बिल्डर है। उसके नाम पर आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है और साथ ही वो वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी का भी मालिक है। वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट के जरिए इम्तियाज खत्री नए-नए टैलेंटेड लोगों को इंडस्ट्री में काम करने का मौका देता है।

Lata KC

Lata KC

News Anchor & reporter


Next Story