Pyara Hindustan
National

बीजेपी ने NCP नेता नवाब मलिक को दी चेतावनी- नवाब मलिक जल्द पेश करे सबूत वरना दूसरे नोटिस के लिए रहे तैयार

बीजेपी ने NCP नेता नवाब मलिक को दी चेतावनी- नवाब मलिक जल्द पेश करे सबूत वरना दूसरे नोटिस के लिए रहे तैयार
X

महाराष्ट्र में NCB कार्रवाई ड्रग्स माफियाओ और बॉलिवुड़ में नशेडियो पर हो रही है लेकिन नींदे महाविकास अघाडी की उडी है। महाराष्ट्र गठबंधन में शामिल एनसीपी के नेता नवाब मलिक आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद जितने ज्यादा बौखलाए हुए है उससे यही दिखाई पड़ता है। नवाब मलिक एनसीबी की इस कार्रवाई पर लगातार सवाल उठा रहे है बीजेपी के इशारे पर एनसीबी यह कार्रवाई कर रही है तमाम आरोप उनकी ओर से लगाए गए। एक बार फिर एक इंटरव्यू के दौरान नवाब मलिक ने क्रूज पर छापेमारी की NCB की पूरी कार्रवाई बोगस बताई है। नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर एक नया आरोप लगाया है।

नवाब मलिक ने कहा कि जिस तरह से दो ग्राम तीन ग्राम के नाम पर कभी सारा अली खान कभी अर्जुन रामपाल कभी दिपिका पादुकोण आ रही है सारे कैमरे उनकी तरफ फोकस किये जा रहे है पब्लिसिटी लूटी जा रही है। यह सारा फर्जी वाड़ा करने के पीछे बीजेपी है। उन्होेने कहा कि "क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में मोहित कंबोज ने क्या-क्या किया, वह मैं सामने लाऊंगा। कंबोज और समीर वानखेड़े के बीच 7 अक्टूबर को कहां मुलाकात हुई, यह मुझे पता है. उसका वीडियो मैं एक-दो दिनों में रिलीज करने वाला हूं। सिर्फ यही कार्रवाई नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी और उसके बाद लगातार जिस तरह कई सेलिब्रिटियों को ड्रग्स मामले में फंसाया गया, उन सभी मामलों का मैं पर्दाफ़ाश करूंगा। बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए एक बड़ी साजिश रची गई है। इन सभी मामलों के पीछे बीजेपी है। एक अधिकारी की मदद से इन सभी कार्रवाइयों को अंजाम दिया गया है। आने वाले समय में इनके बारे में अनेक वीडियो मैं मीडिया के सामने लाने वाला हूं।"

लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने नवाब मलिक के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए नवाब मलिक से ही सवाल पूछा है। मोहित कंबोज ने कहा, "समीर वानखेड़े कैसे दिखते हैं, यह भी मैं नहीं जानता। मिलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। मैं समीर वानखेड़े से मिला, इसका नवाब मलिक जल्दी से जल्दी सबूत पेश करें, वरना दूसरे नोटिस के लिए तैयार रहें। नवाब मलिक के दामाद ड्रग्स रैकेट में फंसे हुए हैं, इसका पर्दाफ़ाश हुआ है। इसीलिए उनकी यह बौखलाहट लगातार देखने को मिल रही है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story