Pyara Hindustan
National

जेल में बंद सत्येंद्र जैन की नई तस्वीर ने चौंकाया, संजय सिंह बोले जैन की जान लेना चाहती है BJP

जेल में बंद सत्येंद्र जैन की नई तस्वीर ने चौंकाया, संजय सिंह बोले जैन की जान लेना चाहती है BJP
X

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई। सत्येंद्र जैन को सफदरजंग अस्पताल लाया गया है। अस्पताल से सत्येंद्र जैन की तस्वींर सामने आई है। जिसमें वो पहले से काफी कमजोर दिखाई दे रहे है उनके स्वास्थ्य में काफ़ी गिरावट नजर आ रही है।

लेकिन जैसे ही सत्येंद्र जैन की तस्वींर सामने आई आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी पर प्रहार करने का तरीका ढूंढ लिया। केजरीवाल से लेकर संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज से लेकर राघव चढ्ढा समेत तमाम नेताओं ने सत्येंद्र जैन की तस्वींर पोस्ट करके इसे बीजेपी और मोदी की क्रूरता और तानाशाही करार दिया। तो वहीं बीजेपी ने सत्येंद्र जैन के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की तस्वींर पोस्ट करते हुए लिखा कि सत्येंद्र जैन जी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। बीजेपी सरकार के इस अहंकार और ज़ुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे। इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं, हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। ज़ुल्म, अन्याय और तानाशाही के ख़िलाफ़ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।

वहीं केजरीवाल के इन आरोपो पर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने पलटवार करते हुए सवाल किया है कि अगर AAP नेता पर लगे आरोप झूठे है तो फिर बेल क्यों नहीं मिल रही है। हरीश खुराना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लोगो को यह भी तो बताओ ,जैन हवाला कांड में जेल में बंद है भ्रष्टाचार किया है तभी तो एक साल से कोर्ट बेल नहीं दे रहा है।अपने आप शहीद दिखाना, अपने को भगत सिंह से तुलना करना यही दिखाता है आपको न्यायालय में विश्वास नहीं है। सत्येंद्र जैन का स्वास्थ्य जल्द ठीक हो।

बता दें कि केजरीवाल सरकार में स्वास्थ मंत्री रहे सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले साल मई में गिरफ्तार किया था। तिहाड़ में अन्य कैदियो से मसाज कराने और महाठग सुकेश चंद्रशेखर से वसूली करने के आरोप भी जैन पर लगते रहे है। जमानत नहीं मिल रही है। हाल ही में सत्येंद्र जैन के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में पिछले हफ्ते कहा था कि जेल में सत्येंद्र जैन का वजन 35 किलो कम हो गया है। जिसके बाद ये तस्वींर सामने आई है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story