Pyara Hindustan
National

नीतीश के विधायक का RJD चीफ पर लालू यादव पर निशाना, बोले- लालू सठिया गए हैं, राहुल पीएम मैटेरियल नहीं

नीतीश के विधायक का RJD चीफ पर लालू यादव पर निशाना, बोले- लालू सठिया गए हैं, राहुल पीएम मैटेरियल नहीं
X

बिहार महागठबंधन में क्या सब कुछ ठीक है? ये सवाल इसलिए क्योंकि नीतीश कुमार की पार्टी के नेता ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधा है। नीतीश कुे विधायक ने कहा है कि लालू का दिमाग सठिया गया है, वे अब किसी काम के लायक नहीं हैं। विधायक ने ये भी कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में कोई जनता पसंद नहीं करेगी, प्रधानमंत्री तो नीतीश कुमार बनेंगे।

लालू यादव का दिमाग अब काम नहीं करता- गोपाल मंडल

गोपाल मंडल ने लालू यादव को साफ तौर पर कहा कि उनका दिमाग सठिया गया है, वे किसी काम के लायक नहीं हैं, जब से उनकी किडनी बदली गई है, उनका दिमाग काम नहीं करता। गोपाल मंडल से जब राहुल गांधी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जनता उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि देश के अगले प्रधानमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे। उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस पार्टी ने कई प्रधानमंत्री दिए हैं, लेकिन राहुल गांधी पीएम मैटेरियल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश के सभी दलों को एकजुट कर भारत को नया विजन दिया है।


बता दे, जदयू के विधायक गोपाल मंडल लालू, राहुल और नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान के बाद फिलहाल, किसी नेता की प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि उनके बयान के बाद बिहार की सियासत गर्मा सकती है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story