Pyara Hindustan
National

अमित शाह के दौरे से पहले महाराष्ट्र पहुंचे NSA अजीत डोभाल, राज्यपाल, CM शिंदे और डिप्टी CM फडण्वीस से की मुलाकात

अमित शाह के दौरे से पहले महाराष्ट्र पहुंचे NSA अजीत डोभाल, राज्यपाल, CM शिंदे और डिप्टी CM फडण्वीस से की मुलाकात
X

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 सितंबर को मुम्बई जा रहे है लेकिन उनके इस दौरे से ठीक पहले 3 सितंबर को भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल मुंबई पहुंचे। सबसे पहले वे राजभवन गए और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इसके बाद वे डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के सागर बंगले में उनसे मिलने पहुंचे। फडणवीस से मुलाकात के बाद आखिर में उन्होने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से भी मुलाकात की है। इन मुलाकात के बाद अब सियासी अटकलो का दौर महाराष्ट्र में शुरु हो गया।

NSA अजित डोभाल की राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से से हुई मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक अलग - अलग मुद्दो पर उन्होने राज्यपाल के साथ चर्चा की है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले एनएसए का मुंबई दौरा हो रहा है और पर्व-त्योहारों में भारत के अहम शहरों में कुछ गड़बड़ी होने के संकेत और धमकियां लगतार सामने आ रही हैं, ऐसे में अजित डोवाल की मुंबई और महाराष्ट्र की सुरक्षा को लेकर चर्चाएं जरूर हुई होंगी।

बता दें कि मुंबई समेत महाराष्ट्र में आतंकी हमलों की लगातार धमकियां मिल रही है।कुछ ही दिनों पहले मस्कट से एक बोट मुंबई से सटे रायगढ़ इलाके के श्रीवर्धन तालुके के हरिहरेश्वर समुद्री तट पर आ लगा था। इस बोट में तीन एके-47 राइफल और ढेर सारे कारतूस मिले थे। बाद में जांच विधानसभा में सफाई देते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह बोट एक आस्ट्रेलियाई महिला का है जो मस्कट से यूरोप जाते वक्त भटक गया था।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story