Pyara Hindustan
National

पंजाब में नई आबकारी नीति को खत्म करने की अधिकारियों ने की मांग, BJP नेता सिरसा ने कहा - पंजाब को लूट रहा है दिल्ली बॉस

पंजाब में नई आबकारी नीति को खत्म करने की अधिकारियों ने की मांग, BJP नेता सिरसा ने कहा - पंजाब को लूट रहा है दिल्ली बॉस
X

दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा जारी की गई आबकारी नीति का लगातार विरोध हो रहा है। इस मामले में ईडी भी पंजाब के आबकारी आयुक्त वरुण रूजम के आवास पर रेड कर चुकी है। इसके बाद अब पंजाब सरकार के अधिकारियों ने राज्य के आबकारी मंत्री को पत्र लिखकर नई आबकारी नीति को समाप्त करने की मांग की है।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पंजाब सरकार के अधिकारियों ने राज्य के आबकारी मंत्री को पत्र लिखकर नई आबकारी नीति को समाप्त करने की मांग की है जो प्रथम दृष्टया भ्रष्टाचार के लिए एक उपकरण और समर्थन है। यह मेरे आरोपों को सही साबित करता है कि केजरीवाल और सिसोदिया पंजाब में शराब घोटाले के दिल्ली मॉडल को लागू करना चाहते थे।

सिरसा ने एक और ट्वीट में भगवंत मान सरकार और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया है कि केजरीवाल और सिसोदिया पंजाब आबकारी नीति से भारी मुनाफा कमाना चाहते थे जैसे उन्होंने दिल्ली में किया। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार के अधिकारियों की इस कार्रवाई से आंखें खुल जाएंगी। भगवंत मान को टैग करते हुए लिखा है कि कौन यह मानने से इंकार कर रहा है कि कैसे उसका दिल्ली बॉस पंजाब को लूट रहा है!

बता दें कि इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने गुरुवार को पंजाब में आबकारी विभाग में 500 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पंजाब के राज्यपाल से मुलाकात की जाएगी और सूबे में शराब गिरोह से आप को मिली कथित रिश्वत की सीबीआई और ईडी के पास शिकायत दर्ज कराएंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story