Pyara Hindustan
National

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर बोले CM योगी संसदीय मर्यादा को ताक पर रखकर गरीबो, पिछड़े का किया अपमान

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर बोले CM योगी संसदीय मर्यादा को ताक पर रखकर गरीबो, पिछड़े का किया अपमान
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी को गरीबों, दलितों और पिछड़ों के अपमान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।



वाराणसी में सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि देश ने देखा कि किस तरह से राहुल गांधी ने संसदीय मर्यादा को ताक पर रखते हुए दलित, गरीब, पिछड़े और वंचितों के खिलाफ बयान दिया और जब कोर्ट की ओर से इसे लेकर राहुल गांधी को फटकार लगाई गई तो कांग्रेस नेता कोर्ट की अवमानना करने पर उतर आए। सीएम योगी ने कहा कि ''कांग्रेस को गरीबों, दलितों और पिछड़ों के अपमान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।



योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा से देश को बांटने की राजनीति की है अपने राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस ने नक्सलवाद और आतंकवाद को बढ़ावा दिया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस देश की संवैधानिक संस्थाओं को कटघरे में खड़ा करके अपना उल्लू सीधा कर रही है। कांग्रेस ने देश के विकास के बारे में कभी नहीं सोचा।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story