Pyara Hindustan
National

पंजाब में शिवसेना नेता की हत्‍या पर AAP विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाये सवाल, कहा- अपराध का ग्राफ काफी बढ़ चुका है

पंजाब में शिवसेना नेता की हत्‍या पर AAP विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाये सवाल, कहा- अपराध का ग्राफ काफी बढ़ चुका है
X

पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्‍या के बाद राज्‍य की भगवंत मान सरकार निशाने पर आ गई है। विपक्षी दलों के नेताओं के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने भी राज्‍य में कानून - व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाए हैं। सूरी की हत्‍या से पंजाब में सियासी माहौल गर्मा गया है।

बता दे, आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजाय प्रताप ने राज्‍य के कानून व्यवस्था सवाल उठाया और पुलिस पर निशाना साधा। उन्‍होंने अमृतसर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए पुलिस कमिश्नर अरुणपाल सिंह को जिम्मेदार ठहराया। घटनास्थल पर पहुंचे विधानसभा हलका अमृतसर उत्तरी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि अपराध का ग्राफ काफी बढ़ चुका है। आए दिन हत्याएं, रंगदारी और लूटपाट की वारदातें हो रही है लेकिन अपराध पर पुलिस का नियंत्रण नहीं है।

वही, भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि सूरी की हत्या के लिए भगवंत मान सरकार को जिम्मेवार ठहराया। भगवंत मान सरकार बनने के बाद पंजाब में देश-विरोधी ताकतों व खालिस्तान समर्थकों की गतिविधियों में बहुत बढ़ोतरी हुई है। भगवंत मान पंजाब की सत्ता संभालने में नाकाम रहे हैं। भगवंत मान और केजरीवाल दोनों मिलकर पंजाब को काले दौर में धकेलने पर तुले हुए हैं।

वही पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर स‍िंह राजा वड‍िंग ने भी शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या की कड़ी निंदा की है। उन्‍होंने कहा कि यह हत्या आप सरकार की राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति से निपटने में विफलता को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि इन दिनों पूरी सरकार गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावों में व्यस्त है और पंजाब के लोग खुद को असहाय समझ रहे हैं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story