Pyara Hindustan
National

ओपी राजभर की अभद्र टिप्पणी पर बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने किया पलटवार कहा - जनता ने दिया जवाब

ओपी राजभर की अभद्र टिप्पणी पर बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने किया पलटवार कहा - जनता ने दिया जवाब
X

उत्तर प्रदेश समेत ५ राज्यों में हुए विधानसभा चुनावो में प्रचार के दौरान नेताओ के बीच आरोप - प्रत्यारोप का दौर खूब चला। इस बीच नेताओ की अभद्र और निजी टिप्पनियां भी खूब सुनने को मिली। जो चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद भी चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने चुनाव के दौरान ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। साथ ही अपर्णा ने विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण भी बताया है।

सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा कि, "ओमप्रकाश राजभर हमेशा अभद्र टिप्पणियां करते रहते हैं जिससे जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव में भी मुझे लेकर शर्मनाक और अभद्र बयान दिए, जिसका जवाब जनता ने उन्हें यूपी चुनाव में दे दिया है।"

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ जीत कर आई है। जनता ने यह बता दिया है कि हम सेवक है। उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव में दूसरों पर जो निजी टिप्पणियां की गई , वह विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण है। आप लोगों के आशीर्वाद से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी ,उसे हम बखूबी निभाएंगे।"

यूपी चुनाव 2022 के प्रचार अभियान के दौरान जो चेहरे सबसे ज्‍यादा चर्चित रहे उनमें से एक हैं अर्पणा यादव। चुनाव के पहले सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुईं पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की इस छोटी बहू ने चुनाव नतीजे सामने आने के बाद बीजेपी की प्रचंड जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि मैंने जिनका प्रचार किया वे सारे उम्‍मीदवार जीते हैं। जनाधार पर सवाल उठाने वालों को जवाब मिल गया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story