Pyara Hindustan
National

ओपी राजभर की सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी कहा - योगी गम भुलाने के लिए मंदिर में नहीं, चिलम में करेंगे हवन

ओपी राजभर की सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी कहा - योगी गम भुलाने के लिए मंदिर में नहीं, चिलम में करेंगे हवन
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांचवे चरण के मतदान के बाद अब छठे और सांतवे चरण के लिए तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जान फूंक रही है। लेकिन आखिरी दो चरणो के चुनाव में सपा नेताओं से लेकर सपा गठबंधन में शामिल पार्टियों की बेलगाम बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। आजमगढ़ में चुनावी हमले के बाद अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी के खिलाफ ट्वीट कर विवादित टिप्पणी की है। सपा के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर ने एक ट्वीट में कहा है कि योगी गम भुलाने के लिए मंदिर मर हवन के बजाय चिलम में हवन करने की सोच रहे हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने CM योगी पर हमला करते हुए ट्वीट किया, "5 चरणों के चुनाव के बाद बाबा अपने गम को भुलाने के लिए मंदिर में हवन करने की बजाय चिलम में हवन करने की सोच रहे हैं।"

लोगों ने राजभर के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "बाबा चिलम भरेंगे या दस मार्च को साइकिल पंचर होगी ये तो वक्त बताएगा लेकिन साइकिल में पंचर जात की राजनीति करने वाले से ही लगवाया जाएगा। इसलिए नेता जी एक खोखा देख लो किराए पे पंचर लगाने के लिए क्योंकि टोटी भइया तो चले।"

बता दें कि २०१७ में बीजेपी के साथ चुनाव लड़कर योगी सरकार में मंत्री बने राजभर इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी से अलग होने के बाद से ही वह सीएम योगी को लगातार निशाने पर रखते आए हैं। पिछले दिनों उन्होंने यहां तक कह दिया था कि सीएम योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

लेकिन वहीं जब सीएम योगी से एक इंटरव्यू के दौरान यह सवाल किया गया कि क्या सुहेलदेव भारतीय समाजपार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर को इस बार बीजेपी के साथ न होने से नुकसान होगा इस पर सीएम योगी ने कहा कि ऐसा नही होगा। उन्होंने कहा कि वह 2019 के आम चुनाव में भी हमारे साथ नहीं थे, लेकिन पार्टी को 80 फीसदी सीटों पर जीत हासिल हुई थी। साथ ही सीएम योगी ने ओपी राजभर पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह याद रखना चाहिए कि महाराजा सुहेलदेव के अनुयायी कभी भी मोहम्मद गोरी या गजनी को मानने वालों के साथ नहीं जाएंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story