Pyara Hindustan
National

योगी का मजाक उड़ाने वाले पप्पू यादव खुद के दांव में फंसे, सुधीर चौधरी ने बताया पहले फूट- फूट कर रोया था

योगी का मजाक उड़ाने वाले पप्पू यादव खुद के दांव में फंसे, सुधीर चौधरी ने बताया पहले फूट- फूट कर रोया था
X

देश के कुश्ती खिलाड़ियो के बहाने अब राजनीतिक कुश्ती का दौर शुरु हो गया है। दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना-प्रदर्शन चल रहा है। जिसमें खिलाड़ी कम और राजनीतिक चेहरे ज्यादा दिखाई दे रहे है। जिसमें खिलाड़ियो की बात कम और राजनीति बयानबाजी ज्यादा हो रही है। इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पहलवानों के धरने में शामिल हुए और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। संसद योगी आदित्यनाथ के रोने की नकल उतारी।



पत्रकार सुधीर चौधरी ने अपनी रिर्पोट में पप्पू यादव की क्लास लगाते हुए ये पूछ लिया कि क्या पप्पू यादव वो जमाना भूल गए है जब उनकी भी एक बार पिटाई हुई थी। और वो मीडिया से बात करते हुए रोने लगे थे।

सुधीर चौधरी ने कहा कि खिलाडियों ने अपने विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव ने इसी प्रर्दशन में सीएम योगी का मजाक उड़ाया और कहा कि योगी आदित्यनाथ पहले संसद में आंसू बहाते थे रोते थे और अब वो माफिया को खत्म करने की बात कह रहे है। लेकिन उन्होने एक धमकी भरे अंदाज में एक और बात कहीं जिस दिन योगी आदित्यनाथ सीएम नहीं रहेगे उस दिन देखिए क्या होता है। सुधीर ने आगे कहा कि पप्पू यादव ने आज खेलो के इस विरोध प्रदर्शन के मंच पर बयानबाजी का गोल्ड मेडल जीत लिया है। पप्पू यादव जैसे नेताओ को ये समझना होगा कि वो असल में खिलाड़ियो के साथ बैठना होगा नेताओ के साथ नहीं। और यहां पर राजनीति करने की कोई जरुरत नहीं थी योगी आदित्यनाथ का इस पूरे धरने से आखिर क्या मतलब था। पप्पू यादव ये भूल गए कि उनकी भी एक बार पिटाई हुई थी और पप्पू यादव खुद भी रोने लगे थे।

सुधीर चौधरी के इस ट्वीट पर पप्पू यादव ने जवाब देते हुए लिखा कि सुधीर जी आप एंकर होकर राजनीतिक प्रवक्ता बन राजनीति कर सकते हैं।मैं राजनीतिज्ञ होकर राजनीति न,भजन करूं?मैंने UP CM का मज़ाक़ उड़ाया, वह आज एनकाउंटर पर छाती ठोंकते हैं, खुद अपना एनकाउंटर के डर से लोक सभा में फूट-फूट कर रोये थे।जिस माफिया के खिलाफ पहलवान लड़ रहे हैं वह कहां का है?


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story