Pyara Hindustan
National

परमबीर सिंह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची उद्धव सरकार, कोर्ट ने परमबीर की गिरफ्तारी पर लगाई है रोक

परमबीर सिंह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची उद्धव सरकार, कोर्ट ने परमबीर की गिरफ्तारी पर लगाई है रोक
X

मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा दी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर अब उद्धव सरकार ने कोर्ट का रुख कर लिया है। बता दें कि हाल ही में परमबीर सिंह को सुप्रीम कोर्ट से अंतिरम सुरक्षा मिली थी।

मुम्बई पुलिस ने परमबीर सिंह को भगोडा घोषित कर दिया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर रोक के बाद अब करीब ७ महीने बाद परमबीर सिंह वापस मुम्बई आ गये है उन्होने कहा कि वह जांच में सहयोग करना चाहते है। बता दे कि महाराष्ट्र पुलिस ने परमबीर सिंह के खिलाफ चार जबरन वसूली समेत एक अन्य मामला दर्ज किया है। इस मामले में तीन गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके खिलाफ गंभीर आरोपों के जांच को लेकर अधिकारी पूछताछ करना चाहते हैं। इस मामले को लेकर कल मंत्रालय में चर्चा भी हुई थी।

फिलहाल उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है। लेकिन अदालत में परमबीर सिंह के वकील की ओर से यह कहा गया है कि परमबीर सिंह की जान को खतरा है। और यही वजह है कि वह सामने नही आ रहे है। अब परमबीर सिंह के वकील की इस दलील पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से का बयान सामने आया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story