Pyara Hindustan
National

गुजरात में केजरीवाल के सामने लोगो ने लगाएं 'मोदी-मोदी' के नारे, फ़ज़ीहत से बौखलाएं केजरीवाल

गुजरात में केजरीवाल के सामने लोगो ने लगाएं मोदी-मोदी के नारे, फ़ज़ीहत से बौखलाएं केजरीवाल
X

गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सीएम केजरीवाल की फ़ज़ीहत होने के बाद अब गुजरात के नवसारी में भी केजरीवाल की फ़ज़ीहत देखने को मिली। यहाँ पर गुजरात के लोग सीएम केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए साथ ही उन्होंने काले झंडे भी दिखाए। गुजरात में अभी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना बाकी है। लेकिन राज्य में सभी राजनीतिक दल अपनी ओर से पूरी दम लगाकर प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान इन दिनों गुजरात में मोर्चे पर डटे हुए हैं। लेकिन आज नवसारी में एक रैली के दौरान केजरीवाल को BJP समर्थकों का सामना करना पड़ा। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और नारेबाजी भी की। गुजरात के नवसारी जिलें में चुनावी सभा के लिए पहुंचे अरविंद केजरावाल और भगवंत मान को भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने शनिवार को उन्हें काले झंडे दिखाए।

बता दें, केजरीवाल और मान गुजरात के नवसारी जिले के चिखली में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने जा रहे थे। भाजपा समर्थकों ने इस दौरान उनके सामने 'मोदी, मोदी' के नारे भी लगाये। चिखली तालुका में खुदवेल और गोलवड गांवों के बीच सड़क किनारे खड़े भाजपा समर्थकों ने आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं को उस समय काले झंडे दिखाये जब उनका काफिला वहां इन जगहों से गुजर रहा था। चिखली कस्बे के राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान में होने वाली रैली में हिस्सा लेने जाते समय भाजपा समर्थकों ने 'मोदी-मोदी' के नारे भी लगाए। यहां दोनों मुख्यमंत्रियों को रैली को संबोधित करना था।

जिसके बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, "आप चाहे किसी के नारे लगायें, मेरा आपसे वादा है - गुजरात में सरकार बनने के बाद आपके भी बच्चों के लिये मैं स्कूल बनवाऊँगा, आपके घर में कोई बीमार होगा उसका भी इलाज मैं करवाऊँगा, आपके भी बच्चों के लिये रोज़गार का इंतज़ाम करूँगा। एक दिन आपका दिल जीत कर आपको पार्टी में शामिल करूँगा"

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story