Pyara Hindustan
National

पीयूष जैन की गिरफ्तारी पर सीएम योगी का अखिलेश पर तंज, कहा 'इत्र वाले' के 'मित्र' बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे है।

पीयूष जैन की गिरफ्तारी पर सीएम योगी का अखिलेश पर तंज, कहा इत्र वाले के मित्र बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे है।
X

उत्तरप्रदेश के इत्र कारोबारी और अखिलेश यादव के करीबी पीयूष जैन के आवास पर जीएसटी इंटेलिजेंस की रेड में 257 करोड़ कैश और ज्वैलरी बरामद की है जिसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने बिना नाम लिए इशारो में अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

सीतापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोटबंदी का ज़िक्र करते हुए कहा, "आज पैसा दीवारों से निकल रहा है, कमरे नोटों से भरे पड़े हैं. अब जनता को समझ में आ रहा होगा कि बबुआ नोटबंदी का विरोध क्यों करता था। सीएम योगी ने कहा कि मैंने आज तक सुना और धार्मिक ग्रंथों में ये बात देखता था कि देवी लक्ष्मी दीपावली के दिन दीपोत्सव के साथ आती हैं लेकिन इन पापियों ने उन्हें दीवारों में बंद करके रखा है। सपा नेताओं के घरों में दीवारों से भी अब देवी लक्ष्मी निकलने लग गई हैं।

बता दें कि इत्र कारोबारी पीयूष जैन को इस रेड के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किलेे बढ़ने वाली है क्योकि सपा अध्यक्ष अखिलेश ने पिछले महीने समाजवाद इत्र को लॉन्च किया था। जिसके बाद अखिलेश की मुश्किले भी लगातार बढ़ी हुई है। इस रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस खुलासे के बाद अब बबुआ शक्ल दिखाने के लायक भी नहीं बचे है। रैलियां भी नही कर रहे है अखिलेश यादव जनता को मुंह कैसे दिखायेगे। सीएम योगी ने कहा कि 'इत्र वाले' के 'मित्र' बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर चल रहे हैं।

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस, एसपी और बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा, "लंबे समय तक शासन करने वाली कांग्रेस, सपा और बसपा की विकासपरक सोच नहीं थी. कांग्रेस पार्टी से पूछा जाना चाहिए कि उसने प्रदेश और देश में साढ़े 5 दशक तक शासन किया फिर प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज क्यों नहीं बन पाया?"

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story