Pyara Hindustan
National

PM मोदी ने केजरीवाल को बताया अनुभवी चोर, जानिए केजरीवाल के घर से क्यों नहीं मिले नोटो के पहाड़?

PM मोदी ने  केजरीवाल को बताया अनुभवी चोर,  जानिए केजरीवाल के घर से क्यों नहीं मिले नोटो के पहाड़?
X

देश की राजधानी दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर 25 मई को वोट डाले जाएगे। लेकिन इससे पहले पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है।प्रधानमंत्री ने अरविंद केजरीवाल को अनुभवी चोर करार दिया। साथ ही इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों केजरीवाल के घर पर नोटों की गड्डियां नहीं मिल रही है।

दरअसल इंडिया टीवी को दिए गए इंटरव्यू के दौरन जब पीएम मोदी से पूछा गया कि केजरीवाल कहते है कि बाकी जगहों पर नोटों की गड्डी मिलती है। मेरे यहां एक चवन्नी नहीं मिली। इस पर पीएम मोदी ने जवाब में कहा कि ऐसा है कि वह सरकार के अफसर रह चुके हैं। उनको मालूम है कि सरकार कैसे काम करती है। वह तो खुद को बचाने के लिए घेराबंदी कर ही लेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि जो अनुभवी चोर होता है उसको बड़ी सुविधा होती है। जो सरकार में रहा हुआ अफसर होगा, उसको मालूम होगा कि ईडी और सीबीआई कैसे कर्रवाई करेगी। इसलिए वो बचने की व्यवस्था पहले से ही करके रख लेते हैं।

शराब नीति घोटाले को लेकर रजत शर्मा ने जब पीएम मोदी से सवाल किया तो उन्होने जवाब देते हुए कहा कि एक के साथ एक बोतल फ्री इसका कारण है उनको हर बोतल पर पैसा कमीशन मिलता है। भ्रष्टाचार उनका बोतल पर है। इसलिए फ्री देने में कमीशन उनका पक्का है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story