Pyara Hindustan
National

पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकी, कहा- नहीं करने देंगे जांच

पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकी, कहा- नहीं करने देंगे जांच
X

पंजाब मे पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले की जांच में शामिल रिटायर्ड जस्टिस इंदु मल्होत्रा को धमकी दी गई है। खालिस्तान अलगाववादियों ने इंदु मल्होत्रा को धमकी दी है। 'सिख फॉर जस्टिस'(SFJ) ने कहा है कि इंदु मल्होत्रा को पीएम मोदी की सुरक्षा मामले में सेंधमारी की जांच नहीं करने देंगे।' बता दे कि इंदु मल्होत्रा पीएम सुरक्षा मामले में सुप्रीम कोर्ट की जांच कमेटी की अध्यक्षता कर रही है।

पूर्व जस्टिस इंदू मल्होत्रा और साथ ही एक बार फिर कई वकीलो को एक वॉयस नोट भेजा गया है। इस वॉयस नोट में कहा गया है, 'सुप्रीम कोर्ट की पूर्व जज को हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले की जांच नहीं करने देंगे। हम सुप्रीम कोर्ट के वकीलों की भी लिस्ट बना रहे हैं।' इससे पहले भी सोमवार को जब इस पूरे मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में हुई थी उस वक्त भी सुप्रीम कोर्ट के कई वरिष्ठ वकीलो को धमकी भरे रिकॉडिड मैसेज भेजे गए थे। सुप्रीम कोर्ट के वकील विष्णु शंकर जैन ने बताया कि उन्हें यूके से एक कॉल आया जो रिकॉर्डेड था। इसमें कहा गया कि खालिस्तान ने ही प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को रोकने की साजिश रची थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान हुई सुरक्षा में चूक पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला लिया है। कोर्ट ने जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाई है। ये कमेटी पूरी मामले की जांच करेगी। पांच सदस्यीय कमेटी में NIA के डीजी, पंजाब के डीजी सिक्योरिटी जांच कमेटी में शामिल। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को भी कमेटी में शामिल किया गया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story