Pyara Hindustan
National

बिहार मिशन पर PM मोदी: गुरुद्वारा पटना साहिब में टेका मत्था, लोगों को परोसा लंगर, प्रधानमंत्री ने किया ऐतिहासिक रोड शो

बिहार मिशन पर PM मोदी: गुरुद्वारा पटना साहिब में टेका मत्था, लोगों को परोसा लंगर, प्रधानमंत्री ने किया ऐतिहासिक रोड शो
X

बिहार दौरे के दूसरे दिन सोमवार को पीएम मोदी पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे पहुंचे। पीएम ने यहां माथा टेका। पीएम मोदी लंगर में रोटियां बेलते, प्रसाद कराह में हाथ चलाते और लंगर चखने बैठे लोगों को भोजन परोसते पीएम मोदी के वीडियो भी सामने आए हैं। पीएम यहां करीब 20 मिनट रुके। उनके साथ रविशंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे भी थे। बता दे, यह पहला मौका है, जब कोई पीएम पटना साहिब गुरुद्वारे पहुंचे और सेवा दी।

पीएम मोदी ने गुरुद्वारा में टेका मात्था

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय कार्यक्रम दौरान सोमवार दूसरे दिन प्रधानमंत्री तख्त श्री हर मंदिर साहिब पहुंचे और मत्था टेका। बता दे, बिहार में चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के तहत पांच सीटों पर मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण लोकसभा सीट पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैलियां करेंगे। पीएम मोदी पटना साहिब गुरुद्वारा की लंगर में सेवा के बाद हाजीपुर पहुंच गए हैं जहां वो चिराग पासवान के लिए वोट मांगेंगे। मोदी बिहार की चुनावी सभाओं के बाद शाम में वाराणसी में रोड शो करेंगे और मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

पटना में पीएम मोदी का शानदार रोड शो

बता दे, इससे पहले रविवार शाम पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान पटना की सड़कों पर अद्भुत नजारा दिखा। पटना के लोग इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने के लिए अलग-अलग इलाकों में जुटे रहे। पीएम मोदी के रोड शो के लिए खास तौर पर तैयार किए गए रथ में उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी व विजय सिन्हा भी मौजूद थे। वहीं रथ पर पीएम मोदी के साथ पटना साहिब उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी थे। सड़क पर मौजूद लोग पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित दिखे। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार पटना में रोड शो कर इतिहास रच दिया है. इससे पहले कभी किसी प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो नहीं किया था.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story