Pyara Hindustan
National

PM मोदी एक बार फिर जाएंगे पंजाब, कांग्रेस सांसद आरएस बिट्टू ने दी हिदायत सड़क मार्ग से पंजाब न आएं PM

PM मोदी एक बार फिर जाएंगे पंजाब, कांग्रेस सांसद आरएस बिट्टू ने दी हिदायत सड़क मार्ग से पंजाब न आएं PM
X

पंजाब में पिछले महीने ५ जनवरी को पीएम की सुरक्षा चूक मामले के बाद एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी पंजाब जा रहे है। क्योकि पंजाब में विधानसभा चुनाव है चुनाव प्रचार करना है, ऐसे में पीएम मोदी राज्य में तीन रैलियां करने जा रहे हैं। 14 फरवरी को पीएम मोदी जालंधर में रैली करेगे, 16 को पठानकोट, 17 को अबोहर में भी पीएम रैली को संबोधित करेगे।

लेकिन इस खबर के साथ ही कांग्रेस की परेशानी एक बार फिर बढ़ चुकी है। पीएम के पंजाब दौरे पर कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने हिदायद दी है। कांग्रेस सांसद आरएस बिट्टू ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को हेलीकॉप्टर या विमान से ही रैली में जाना चाहिए क्योंकि उन्हें अभी भी सड़क पर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने 1 साल से अधिक समय तक पंजाब के किसानों को सड़क पर बैठाकर रखा। 750 किसानों ने अपने प्राणों की आहुति दी. लोग इसे कैसे भूलेंगे? ऐसे में पीएम मोदी का वायुमार्ग से आना बेहतर होगा।

पंजाब विधानसभा चुनाव में काफी कम वक्त बचा है २० फरवरी को पंजाब में मतदान होगा। मंगलवार को वर्चुअल रैली करने के बाद अब पीएम मोदी पंजाब में फिजिकल रैली करेंगे। 5 जनवरी को पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूके के बाद ये पहली बार है जब पीएम मोदी पंजाब का दौरा करेंगे। ऐसे में सवाल यह है कि एक बार फिर पंजाब की कांग्रेस सरकार पीएम को सुरक्षा मुहैया कराने के बजाए जिस तरह से प्रर्दशनकारियों को उकसाने का काम कर रही है। तो ऐसे में अगर कोई चूक होती है तो क्या उसकी जिम्मेदारी कांग्रेस पार्टी लेगी।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story