Pyara Hindustan
National

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, मोहम्मद रसूल बोला- केंद्र में कांग्रेस सरकार आई तो मोदी को जान से मार दूंगा

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, मोहम्मद रसूल बोला- केंद्र में कांग्रेस सरकार आई तो मोदी को जान से मार दूंगा
X

कर्नाटक के एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस मामले में शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. जिस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, उसका नाम मोहम्मद रसूल है. रिपोर्ट्स की मानें, तो मोहम्मद रसूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसे तलवार लहराते देखा गया.

इस वीडियो में रसूल कहा रहा था कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार आई, तो वह पीएम मोदी को मौत के घाट उतार देगा. इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कर्नाटक के सुरपुर पुलिस ने मोहम्मद रसूल कद्दरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. रसूल के खिलाफ इंडियन पेनल कोड (आईपीसी) के सेक्शन 505 (1) (बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है.

एफआईआर दर्ज करने के बाद सुरपुर पुलिस मोहम्मद रसूल कद्दरे की तलाश में जुट गई है. इस सिलसिले में हैदराबाद समेत कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. मोहम्मद रसूल कद्दरे ने फेसबुक पर जिस आईडी के जरिए धमकी भरा वीडियो अपलोड किया था, उस आईडी की जानकारी एएनआई ने दिया है.

मोदम्मद रसूल ने फेसबुक (एफबी) पर जिस आईडी से धमकी वाला वीडियो अपलोड किया था, उस प्रोफाइल का ब्योरा एएनआई ने दिया है. एफबी पर जेडी रसूल नाम से उसका अकाउंट है, जिसके मुताबिक, वह हैदराबाद का रहने वाला है और फिलहाल वहीं रहता है. उसने रसूल नगर के सरकारी हाई स्कूल से पढ़ाई की थी.



Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story