Pyara Hindustan
National

मल्लिकार्जुन खरगे के 'जहरीला सांप' वाले बयान पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- सांप तो भगवान शिव के गले की शोभा

मल्लिकार्जुन खरगे के जहरीला सांप वाले बयान पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- सांप तो भगवान शिव के गले की शोभा
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चुनावी राज्य कर्नाटक के कोलार में एक जनसभा को संबोधित किया. और इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मल्लिकार्जुन खरगे के 'जहरीला सांप' वाले बयान पर पीएम ने नाम लिए बगैर कहा, 'नाग भगवान शिव के गले का आभूषण है. मेरे लिए देश के लोग भगवान शिव की तरह हैं.' पीएम ने कहा कि कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या सीएम बनाने का चुनाव नहीं है. यह चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने वाला चुनाव है.


खरगे ने कहा था- पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह है

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कालाबुरागी में रैली के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह है, आप सोचेंगे कि ये जहर है या नहीं, यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी. अब उन्होंने कहा कि मैं निजी टिप्पणी नहीं करता, मैंने बीजेपी को सांप जैसा बताया. मेरा बयान उनकी विचारधारा के संदर्भ में था.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये बयान पीएम मोदी के लिए नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा 'सांप की तरह' है. मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत रूप से ये कभी नहीं कहा, मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और अगर आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मृत्यु निश्चित है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story