Pyara Hindustan
National

जब पीएम मोदी ने पकड़ी छतरी तो जनता ने राहुल की क्लास लगा दी तगड़ी।

जब पीएम मोदी ने पकड़ी छतरी तो जनता ने राहुल की क्लास लगा दी तगड़ी।

जब पीएम मोदी ने पकड़ी छतरी तो जनता ने राहुल की क्लास लगा दी तगड़ी।
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज संसद भवन से मानसून सेशन की शुरुआत की। इस दौरान पीएम मोदी को आत्मनिर्भर भारत का एक बेहतरीन उदाहरण देते हुए देखा गया। देश के प्रधानमंत्री जब भी देश को संबोधित करते हैं तो अपनी हर स्पीच में वो आत्मनिर्भर भारत बनाने की चर्चा पर खूब ज़ोर देते हैं। वहीं आज उन्होंने उसी आत्मनिर्भरता की मिसाल क़ायम की है।

दरअसल, जब प्रधानमंत्री संसद पहुँचे तब काफ़ी तेज़ बारिश हो रही थी। ऐसे में संसद के बाहर मीडिया से बात करने के दौरान पीएम ख़ुद अपनी छतरी पकड़े नज़र आए। भारतीय राजनीति में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि देश के पीएम मीडिया के सामने बारिश में ख़ुद छतरी पकड़े खड़े हों। पीएम मोदी की इस सादगी को जनता खूब पसंद कर रही है। जनता की नज़र में उनका पीएम एक ऐसा इंसान है जिसकी हर झलक में देश के प्रति सम्मान दिखता है।


पीएम मोदी के साथ उनकी सिक्योरिटी और असिस्टेंट भी नज़र आ रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री हाथ में छतरी पकड़े गाड़ी से उतरते हैं। उनकी इस सादगी को देख हर कोई अपने पीएम पर गर्व महसूस कर रहा है। वहीं ट्विटर पर भी पीएम मोदी की छतरी पकड़े कई तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। यही नहीं कुछ यूज़र्स ने तो पीएम मोदी की इन तस्वीरों को दूसरे बड़े नेताओं की तस्वीरों के साथ शेयर किया है जिसमें एक तरफ़ अन्य पार्टी के नेता जो अभी तक पीएम पद के लिए खड़े भी नहीं हो पाए, उनकी छतरी उनके असिस्टेंट ने पकड़ी हुई है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी ने ख़ुद आत्मनिर्भर होकर अपनी छतरी पकड़ी है और साथ ही लोगों को आत्मनिर्भरता की सीख भी दी।



आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी संसद में अपने नए मंत्री मंडल के सभी मंत्रियों का परिचय करने वाले थे। इस दौरान विपक्ष के कई नेताओं ने पीएम को बोलने का मौक़ा ही नहीं दिया और परिचय कराने के दौरान ज़ोर ज़ोर से शोर मचाने लगे। जिसके चलते पीएम मोदी को अपनी स्पीच बीच में ही बंद करनी पड़ी। विपक्ष का ये रवैया देख पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज मंत्रीमंडल में महिलाओं, दलितों, किसानों के बेटे और पिछड़े वर्ग के लोगों को शामिल किया गया है जो विपक्ष से देखा नहीं जा रहा है और इसलिए वह इसका विरोध कर रहे हैं।


Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story