Pyara Hindustan
National

कांग्रेस के चुनावी वादे पर PM मोदी का हमला, बजरंगबली बोलने वालों को बंद कर रही है कांग्रेस

कांग्रेस के चुनावी वादे पर PM मोदी का हमला, बजरंगबली बोलने वालों को बंद कर रही है कांग्रेस
X

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने का वादा किया है। कांग्रेस के इस चुनावी वादे पर अब बीजेपी ने हल्ला बोल दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक की धरती से कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी ने पहले राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है।

दरअसल कांग्रेस ने कर्नाटक के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया जिसमें वादा किया गया कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो PFI और बजरंग दल को बैन किया जाएगा। जिसके बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस का दांव उनके ही खिलाफ इस्तेमाल कर दिया है।

कर्नाटक के होसपेटे में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हनुमान जी की इस पवित्र भूमि को नमन करना मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है और दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है।

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके उन्होने याद दिलाया कि किस तरह कांग्रेस राम मंदिर का विरोध कर रही थी और अब बजरंग बली का विरोध कर रही है। यह देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है।

बीजेपी और इससे जुड़े संगठनों ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा कि ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस ने आज बजरंग दल की तुलना देशद्रोही और प्रतिबंधित पीएफआई (PFI) से कर दी. देश की जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी। बजरंग दल इस चुनौती को स्वीकार करता है और सभी लोकतांत्रिक तरीकों से इसका जवाब देगा।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story