Pyara Hindustan
World

अमेरिका में दिखा PM मोदी का क्रेज, भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारों से गूंजा अमेरिका

अमेरिका में दिखा PM मोदी का क्रेज, भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारों से गूंजा अमेरिका
X

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने पहले राजकीय दौरे पर न्यूयॉर्क पहुंच गए है। उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे को लेकर भारतीय मूल के लोगों में उत्साह है। न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री के होटल के बाहर बड़ी संख्या में भारतीयों का जमावड़ा देखने को मिला। PM मोदी के स्वागत में भारतीय मूल के लोग घंटो तक इतंजार करते नजर आए। हाथो में तिरंगा,भारत माता की जय और मोदी-मोदी के नारों से अमेरिका गूंज उठा।

मोदी के प्रशंसकों में से एक विष्णु भाई पटेल हैं, जो पीएम मोदी की तस्वीर वाली जैकेट पहने दिखाई दिए। उन्होंने इस जैकेट के जरिए पीएम मोदी के प्रति अपना प्रेम और सम्मान जाहिर किया। पीएम मोदी के इस फैन ने 2014 से अपनी कार की नंबर प्लेट पर 'MODI PM' लिखवा रखा है।

उन्होंने इस जैकेट के बारे में बताया कि ये जैकेट दरअसल 2015 में गुजरात दिवस के दौरान तैयार की गई थीं। हमारे पास ऐसी 26 जैकेट हैं और इन 26 जैकेट में से चार आज अमेरिका में हैं। ये एक रात में तैयार की गई हैं और भारत से यहां भेजी गई हैं।

वहीं अमेरिका रवाना होने से पहले पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे विश्वास है कि अमेरिका की मेरी यात्रा लोकतंत्र,विविधता और स्वतंत्रता के साझा मूल्यों पर आधारित हमारे संबंधों को मजबूत करेगी। बता दें कि प्रधानमंत्री 21 जून को संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में योग दिवस समारोह में शामिल होंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story