Pyara Hindustan
National

आर्टिकल 370 हटने के बाद पीएम मोदी का पहला कश्मीर दौरा, श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में उमड़ी भारी भीड़

आर्टिकल 370 हटने के बाद पीएम मोदी का पहला कश्मीर दौरा, श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में उमड़ी भारी भीड़
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर के अपने पहले दौरे पर आज श्रीनगर पहुंचे और दूर से शंकराचार्य हिल को देखा। पीएम मोदी ने एक एक्स पोस्ट में कहा, ‘थोड़ी देर पहले श्रीनगर पहुंचने पर राजसी शंकराचार्य हिल को दूर से देखने का अवसर मिला।’

पीएम ने श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में 'विकसित भारत, विकसित जम्मू-कश्मीर' कार्यक्रम के तहत 6400 करोड़ रुपए से ज्यादा के प्रोजेक्ट्स का इनॉगरेशन किया। मोदी ने 1000 युवाओं को जॉब लेटर भी दिए।

इस दौरान श्रीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली में शामिल होने के लिए हज़ारो की संख्या में लोग पहुंचे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों में भारी खुशी देखने को मिली। कार्यकर्ताओं ने ने ढोल बजा कर जश्न मना रहे हैं। रैली स्थल बख्शी स्टेडियम में 'मोदी-मोदी, हिंदुस्तान जिंदाबाद की गूंज सुनाई दी।


बता दे, इसके पहले PM मोदी 2019 में कश्मीर गए थे। जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार किया था। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को निरस्त कर दिया था। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया था।




Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story