Pyara Hindustan
National

PM की सुरक्षा मामले पर प्रियंका गांधी की सफाई कहा- मोदी देश के पीएम, मैंने उनकी चिंता में चन्नी जी को फोन किया था

PM की सुरक्षा मामले पर प्रियंका गांधी की सफाई कहा- मोदी देश के पीएम, मैंने उनकी चिंता में चन्नी जी को फोन किया था
X

पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा से हुआ खिलवाड़ अब पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए मुसीबत का सबब बन चुका है। चन्नी एक के बाद एक अपनी सफाई में ऐसे बयान दे रहे है कि सवालो में घिरते जा रहे है। अब पीएम सुरक्षा चूक मामले पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने सफाई पेश की है।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने पंजाब सीएम चरणजीत चन्नी से फोन पर बात को लेकर भी सफाई देते हुए कहा, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं हमें उनकी चिंता है पूरे देश को उनकी चिंता है इसलिए मैने चन्नी जी को फोन कर इस बारे में जानकारी ली थी। साथ ही प्रियंका ने कहा पीएम पूरे देश के है इस पर राजनीति नही होनी चाहिए।


दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम की सुरक्षा को लेकर यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मुद्दे पर जानकारी दी थी। इस पर बीजेपी ने सवाल किया था कि आखिर किस हैसियत से चन्नी ने प्रियंका गांधी को फोन कर पीएम की सुरक्षा को लेकर जानकारी दी।

बता दें कि सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के संबंध में बयान जारी करते हुए कहा था कि पंजाब में उनको कोई खतरा नहीं था, वे यहां सुरक्षित थे। चन्नी ने कहा कि मैंने इस संबंध में प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें पूरे मामले के बारे में जानकारी दी थी। चन्नी के इस बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गांधी परिवार से जवाब मांगा था। संबित पात्रा ने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा चूक के संबंध में जानकारी दी ! क्यों? प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है। उन्हें पीएम की सुरक्षा के संबंध में क्यों लूप में रखा गया? हमारा दृढ़ विश्वास है कि गांधी परिवार को इस पर सफाई देनी चाहिए।



अवगत कराया है। चन्नी के इसी बयान पर ही बीजेपी नेता भड़क गए। ज




Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story