Pyara Hindustan
National

माफिया अतीक-अशरफ को शेर बताने वाले मोहम्मद आलम और फरहान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

माफिया अतीक-अशरफ को शेर बताने वाले मोहम्मद आलम और फरहान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

उत्तर प्रदेश में माफिया और गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड के बाद तरह - तरह के सवाल उठ रहे है। विपक्षी राजनीतिक पार्टियां जहां एक तरफ योगी सरकार पर सवाल खड़ा कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस हत्या को लेकर तरह-तरह की बयानबाजी की जा रही है। इस बीच पुलिस ने मोहम्मद आलम को नदेसर से गिरफ्तार किया है।

अब माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में मोहम्मद आलम उर्फ मोनू पहलवान को गिरफ्तार किया गया है। कैंट थाने की पुलिस ने वाराणसी के गड़हिया पोखरा निवासी मोहम्मद आलम उर्फ मोनू पहलवान को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद आलम से पुलिस ने लंबी पूछताछ की। इसके बाद शांतिभंग के आरोप में उसका चालान किया।

मोहम्मद आलम उर्फ मोनू पहलवान ने अपने फेसबुक अकाउंट से अतीक और अशरफ की फोटो शेयर की थी। फोटो में ऊपर लिखा था कि पिंजरे में कैद शेर का शिकार किया है। कभी खुले शेर का शिकार करना, तुम्हारी नस्लें तक तबाह हो जाएंगी। इसका स्क्रीन शॉट लेकर किसी ने ट्वीट कर कमिश्नरेट की पुलिस से शिकायत कर दी।



पुलिस ने मोहम्मद आलम को नदेसर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में पता लगा कि वह प्रयागराज में नंबर टेकर है। पार्टनरशिप में बस भी चलवाता है। इस बारे में इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकांत ने बताया कि युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ कर उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

इसी बीच मध्य प्रदेश के एक युवक को अतीक की हत्या को लेकर किया गया एक पोस्ट भारी पड़ गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें लिखा था कि "जंजीरों से बंधे शेरों पर कुत्तों का हमला''।

हिंदू जागरण मंच व संगठन के कार्यकर्ताओं को उसका यह मैसेज भड़काऊ लगा और उन्होंने नालछा थाने में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत की और उस पर शांति भंग का आरोप लगाते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story