Pyara Hindustan
National

रियासी आतंकी हमले में पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी, आतंकियों की मदद करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रियासी आतंकी हमले में पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी, आतंकियों की मदद करने वाला आरोपी गिरफ्तार
X

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बस पर हुए टेरर अटैक मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस मामले में रियासी के ही एक निवासी हाकिम को गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सामने अपने जुर्म कबूल किया है।

रियासी जिले की SSP मोहिता शर्मा ने बताया कि हाकिम नामक एक व्यक्ति ने कबूल किया है कि उसने आतंकवादियों को गाइड के रूप में मदद की और उन्हें अपने घर में रोका। उसने यह भी कहा कि वह हमले की जगह पर मौजूद था और उसने गोलियों की आवाज भी सुनी थी। हमले के बाद, उसने आतंकवादियों को इलाके से बाहर निकाला।

SSP मोहिता शर्मा ने बताया कि हाकिम ने यह भी बताया कि अलग-अलग मौकों पर तीन बार आतंकवादी उसके घर पर आए। घटना से एक दिन पहले आतंकवादी उसके घर पर रुके थे। उसने तीन आतंकवादियों के बारे में बताया। हमले से पहले घटनास्थल की रेकी के दौरान उसने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी सीसीटीवी उसे या आतंकवादियों को कैद न कर सके। आतंकवादियों ने इस मदद के लिए उसे 6000 रुपये दिए थे।

रियासी आतंकी हमला

इसी महीने नौ जून को जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने तीर्थयात्रियों की बस पर हमला किया था। ये हमला नौ जून की शाम तकरीबन 6:15 बजे के आसपास हुआ था। घात लगाकर बैठे आतंकियों ने बस पर फायरिंग की थी, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी थी। बस पर हमले करने वाले आतंकी पहाड़ी इलाके में छुपे हुए थे।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story