Pyara Hindustan
National

पंजाब में कांग्रेस की करारी हार पर सिद्धू ने चन्नी पर साधा निशाना कहा- 'मुझे नीचा दिखाने वाले खुद ही कुएं में गिर गए'

पंजाब में कांग्रेस की करारी हार पर सिद्धू ने चन्नी पर साधा निशाना कहा- मुझे नीचा दिखाने वाले खुद ही कुएं में गिर गए
X

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के साथ ही एक बार फिर पंजाब कांग्रेस के भीतर कलह शुरु हो गई है। हार को लेकर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता निशाना साध रहे है। लेकिन दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू भी पीछे नहीं है। पंजाब में पार्टी की करारी हार पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान सामने आया है। जिसमें सिद्धू ने अप्रत्यक्ष रूप से हार का ठीकरा सीएम फेस चरणजीत सिंह चन्नी के सिर फोड़ दिया।

सिद्धू ने समाचार एजेंसी एनएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि आप जो बोते हैं वही काटते हैं..यह चुनाव एक बदलाव के लिए था। लोगों ने एक महान निर्णय लिया। जनता कभी गलत नहीं होती। मैं इस बारे में गहराई से नहीं सोच रहा हूं कि लोगों ने चन्नी के चेहरे को मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के रूप में स्वीकार किया है या नहीं।

आम आदमी पार्टी की जीत पर सिद्धू ने बधाई देते हुए कहा कि लोगों ने बदलाव के लिए आप को वोट दिया, मैं उन्हें बधाई देता हूं। पंजाब की जनता ने शानदार फैसला किया है। उन्होने कहा कि 'चिंता' नहीं, बल्कि 'चिंतन' किया जाना चाहिए"।

'मुझे नीचा दिखाने वाले खुद ही कुएं में गिर गए'

सिद्धू ने इशारों-इशारों में चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसा है। 'मुझे नीचा दिखाने वाले खुद ही कुएं में गिर गए' नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि जो लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे। देखो वो सभी मुख्यमंत्री रह चुके लोग अब खुद ही नीचे हो गए हैं और कुएं में गिर गए। साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वो पंजाब की जनता को बधाई देते हैं कि उन्होंने रिवायती राजनीति और पार्टियों को छोड़कर पंजाब में एक नए ऑप्शन को चुना। पंजाब की राजनीति बदलाव की थी और पंजाब के लोगों को बधाई देता हूं कि उन्होंने बढ़िया निर्णय लिया।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू खुद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव में अमृतसर ईस्ट से मैदान में उतरे थे, लेकिन उन्हें आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योति कौर ने हरा दिया। सिद्धू के अलावा चरणजीत सिंह चन्नी समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) ने कुल 117 में से 92 सीटें जीतकर भारी बहुमत हासिल कर लिया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story