Pyara Hindustan
National

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस IPC की 6 धाराओं में किया केस दर्ज, विश्वास ने CM भगवंंत मान को दी चेतावनी

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस IPC की 6 धाराओं में किया केस दर्ज, विश्वास ने CM भगवंंत मान को दी चेतावनी
X

पंजाब की सत्ता पर काबिज होने के बाद आम आदमी पार्टी किस तरह से सत्ता का दुरुपयोग कर रही है इसका नजारा एक बार फिर देखने को मिला है। जब आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कवि कुमार विश्वास के गाजियाबाद स्थिति घर पर पंजाब पुलिस ने दस्तक दी। जिसकी जानकरी खुद कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए दी है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ। तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।

कुमार विश्वास ने खुद उनके गाजियाबाद स्थित घर पहुंची पुलिस की तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनके खिलाफ IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब के रोपड़ जिले के थाना सदर में केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ IPC की धारा 153, 505, 323, 341, 506 और 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है। रोपड़ सदर थाने के इंस्पेक्टर सुमित मोर की अगुवाई में पंजाब पुलिस नोटिस रिसीव करवाने गई है। फिलहाल पंजाब पुलिस के अफसर इस मामले में खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं। हालाकि इस कार्रवाई पर कुमार विश्वास के करीबी और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास प्रतिक्रिया सामने आई है।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल किसी भी तरह से पंजाब के सीएम बनना चाहते थे। यहां तक कि उनका कहना था कि यदि पंजाब का सीएम नहीं बना तो फिर मैं खालिस्तान का सीएम बन जाऊंंगा। अपने इस बयान में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कट्टरपंथियों से मिलीभगत होने का आरोप लगाया था। इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था और अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर रिएक्शन दिया था।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story