Pyara Hindustan
National

बंगाल हिंसा पर राहुल गांधी की चुप्पी पर उठे सवाल, BJP ने कहा - हिंसा पर मनमोहन सिंह मोड में आए राहुल गांधी

बंगाल हिंसा पर राहुल गांधी की चुप्पी पर उठे सवाल, BJP ने कहा - हिंसा पर मनमोहन सिंह मोड में आए राहुल गांधी
X

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में भड़की हिंसा पर राहुल गांधी की चुप्पी पर बीजेपी ने सवाल उठाए। स्मृति ईरानी ने पूछा है कि क्या राहुल गांधी को मौत का यह खेल स्वीकार है? जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बंगाल में हुई चुनावी हिंसा की निंदा की है। उन्होने कहा कि निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए, नहीं तो कोई लोकतंत्र नहीं बचेगा।

वहीं तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसा के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया। टीवी 9 भारतवर्ष से खास बातचीत में विपक्षी एकता के सवाल पर उन्होंने विपक्ष को एक करने की कोशिशों पर कहा कि ममता बनर्जी जब दिल्ली में जाती है तो साधु बन जाती है और जैसे ही वह कोलकाता आती है शैतान बन जाती है।

बता दें कि पंचायत चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा में कई लोगो की जान जा चुकी है। हिंसा पर कांग्रेस नेताओ ने ममता बनर्जी पर सवाल उठाए है लेकिन राहुल गाँधी की चुप्पी पर अब भी सवाल उठ रहे है। बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए राहुल गाँधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने लिखा कि राहुल गांधी बंगाल हिंसा पर मनमोहन सिंह मोड में आ गए हैं, जिसमें कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवराज को अपनी कायरता छोड़कर बोलने के लिए क्या करना होगा? क्या वह अपने ही कैडर के परिवारों के साथ भी सहानुभूति नहीं रखेंगे?

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा में अब तक 15 लोग मारे गए हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story