Pyara Hindustan
National

राहुल गधा 'सॉरी स्लिप ऑफ टंग' हो गया राहुल गांधी - BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पवन खेड़ा को दिखाया आईना

राहुल गधा सॉरी स्लिप ऑफ टंग हो गया राहुल गांधी - BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पवन खेड़ा को दिखाया आईना
X

कांग्रेस पार्टी के नेता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिता पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद सियासी भूचाल आ गया है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इसे स्लिप ऑफ टंग बताया है। लेकिन बीजेपी का कहना है कि ये जानबूझकर पीएम और उनके पिता का अपमान किया गया है।

अब बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस को ये बताने के लिए कि स्लिप ऑफ टंग क्या होता है और किसी को कितना बुरा लग सकता है ऐसा होने पर उन्होने राहुल गांधी को राहुल गधा करार दे दिया। दरअसल न्यूज 18 की एक टीवी डिबेट आर-पार में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने जानबूझकर राहुल गांधी को राहुल गधा कह दिया। और फिर माफी मांगते हुए कहा कि सॉरी स्लिप ऑफ टंग हो गया राहुल गाँधी बोलना चाहता था। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत भड़क गए और गौरव भाटिया को ना सिर्फ बदतमीज आदमी कहा बल्कि जूते मारकर ठीक कर दूंगा इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते दिखाई दिए। जिसके बाद गौरव भाटिया ने कहा कि आग सही जगह लगी है।

बता दें कि पीएम मोदी के पिता पर कमेंट के आरोप में पवन खेड़ा को हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद हालाकि पवन खेड़ा को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत भी मिल गई है। पवन खेड़ा ने सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी. उन्‍होंने इसके लिए माफी भी मांगी।

पवन खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के पिता पर टिप्पणी की थी। जेपीसी जांच की मांग करते हुए पवन खेड़ा ने कहा था कि आप जेपीसी से क्यों डरते हो। जब नरसिम्हा राव जेपीसी बना सकते थे, जब अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बैठा सकते थे। तो नरेंद्र गौतम दास, सॉरी दामोदर दास मोदी को क्या प्रॉब्लम है। फिर वो पूछते हैं कि गौतम दास है या दामोदर दास, साथ में बैठे शख्स ने कहा कि दामोदर दास तो उन्होंने भी दामोदर दास कहा। इसके बाद कुछ देर रुककर खेड़ा ने कहा कि नाम दामोदरदास है, काम गौतम दास है और इसके बाद पवन खेड़ा हंसने लगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story