Pyara Hindustan
National

राहुल गांधी ने फिर किया सेना का अपमान, बीजेपी ने पूछा - भारत और भारतीय सेना से इतनी नफरत कैसे ?

राहुल गांधी ने फिर किया सेना का अपमान, बीजेपी ने पूछा - भारत और भारतीय सेना से इतनी नफरत कैसे ?
X

चीन के मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेताओ खासतौर पर राहुल गाँधी ने जब भी सवाल उठाए है वह अपने ही बिछाएं जाल में खुद फंसते नजर आए है। अब एक बार फिर राहुल गांधी ने चीन के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए सेना का अपमान कर दिया उन्होने कहा कि चीन की सेना हमारे जवानों को पीट रही है। जिसके बाद बीजेपी नेताओ समेत आम जनता राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो गई है।

भारत चीन सीमा विवाद पर राहुल गांधी ने बयान दिया कि केंद्र सरकार चीन मुद्दे को नजरअंदाज कर रह है। देश की सरकार सोई हुई है और चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं राहुल गांधी ने जैसे ही ये कहा क‍ि अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैन‍िक, भारतीय सेना के जवानों को पीट कर चले गए तो इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को चीन का वफादार कह द‍िया। साथ ही कहा कि ये भारत उनके परदादा पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का नहीं है। जिन्होंने चीन को भारतीय जमीन हड़पने की अनुमति दी थी।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि इस घटिया बयान को सुनकर मेरा खून खौल रहा है। ऐसी देश विरोधी बातें करने के लिए सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को राहुल गांधी की पिटाई करनी चाहिए, ताकि उनके परिवार के चश्मे-चिराग को कुछ अक्ल आए और देश के लिए थोड़ी वफादारी आए।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी को चीन का दलाल बताते हुए कहा कि चीन ने ख़ुद भी नहीं बोला जो राहुल गांधी चीन का प्रवक्ता बनकर बोल रहे हैं। चीन की सेना पिट रही है और चीन के दलाल रो रहे हैं।

बता दें कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा केंद्र सरकार चीन मुद्दे को नजरअंदाज कर रहा है। सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि तवांग मुद्दे को छिपाने की कोशिश की जा रही है। देश की सरकार सोई हुई है और चीन ने युद्ध की तैयारी की है।राहुल गांधी ने आगे कहा कि चीन पर कोई सवाल नहीं पूछ रहा है। चीन ने 2 हजार स्क्वायर किलोमीटर जमीन पर कब्जा कर लिया। हिंदुस्तान के 20 जवानों को शहीद किया। वे हमारे जवानों को अरुणाचल प्रदेश में पीट रहे हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story